पति-पत्नी का विवाद सुलझाने के लिए हो रही पंचायत में ताबड़तोड़ चली गोलियां, 2 की मौत

0
6
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp



Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL
बरेली में हो रही पंचायत में ताबड़तोड़ गोलियां चलने से महिला के पिता और उसके चाचा की मौके पर ही मौत हो गई।

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र के जरेली गांव में शनिवार दोपहर को पति-पत्नी के विवाद को सुलझाने के लिए जुटी पंचायत में ताबड़तोड़ गोलियां चलने से महिला के पिता और उसके चाचा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गोली लगने से करीब 10 लोग घायल हो गये। पुलिस सूत्रों के अनुसार, नवाबगंज थाना क्षेत्र के जरेली गांव के रहने वाले हैदर अली ने अपनी बेटी की शादी करीब दो साल पहले घर के पास ही रहने वाले अजहर (20) के साथ की थी। शादी के बाद से पति-पत्नी में विवाद रहता था जिसको लेकर पहले भी कई बार पंचायतें हुईं।

मायके में रह रही थी अजहर अली की पत्नी

कुछ दिन पहले भी दोनों के बीच विवाद हुआ था जिसके बाद से अजहर अली की पत्नी अपने मायके में रह रही थी। जानकारी के अनुसार, शनिवार को भी पति-पत्नी के विवाद को निपटाने के लिए हैदर अली के घर में पंचायत लगी हुई थी। पंचायत में काफी देर तक दोनों पक्षों में आरोप-प्रत्यारोप लगते रहे, जिसको लेकर बात बिगड़ गई और अजहर के पक्ष वालों ने अचानक पंचायत में ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। 

मृतकों में नवनिर्वाचित क्षेत्र पंचायत सदस्य भी शामिल
इस घटना में हैदर अली (40) और हैदर अली के भाई गुलशन अली (34) की मौके पर ही मौत हो गई। गुलशन अली क्षेत्र पंचायत के नवनिर्वाचित सदस्य थे। पंचायत में मौजूद अनवर अली, फरमान, हैदर, नवाब अली, वसीम, सोफिया और गुलशन की पत्नी समेत करीब 10 लोग गोली के छर्रे लगने से घायल हो गए। गोली चलाने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

‘गंभीर रूप से घायल हुईं 2 महिलाएं’
बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि जरेली गांव में पति-पत्नी के विवाद में दो पक्षों में झगड़ा हुआ। इसमें पति पक्ष द्वारा पत्नी पक्ष के ऊपर गोली चलाई गईं जिसमें पत्नी के पिता और चाचा की गोली लगने से मौत हो गई। इसके अलावा, दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं जिनका उपचार जारी है। उन्होंने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए चार टीमें गठित कर दी गई हैं और मामले में विधिक कार्यवाही की जा रही है।



Source link

  • टैग्स
  • Bareilly Husband Wife Panchayat Murder
  • Bareilly Murder
  • Bareilly Panchayat Murder
  • hindi news
  • Husband Wife Panchayat Murder
  • बरेली पंचायत मर्डर
  • बरेली पंचायत मर्डर पति-पत्नी
  • बरेली मर्डर
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
पिछला लेखजब Rishabh Pant ने James Anderson को जड़ा रिवर्स स्वीप, Washington Sundar हो गए थे हैरान
Team Hindi News Latest

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here