पाकिस्तान में टिकटॉकर से मारपीट के बाद महिला से छेड़छाड़ का एक और वीडियो वायरल

पाकिस्तान में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और उत्पीड़न का एक और वीडियो सामने आया है. सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में दो महिलाएं एक बच्चे के साथ रिक्शे में बैठ कर जा रहीं है. तभी एक आदमी अचानक इस रिक्शे में घुसता है और इनमें से एक महिला के साथ अश्लील हरकत करता नजर आ रहा है. बता दें कि हाल ही में ‘मीनार-ए-पाकिस्तान’ में वीडियो बनाने वाली एक टिकटॉकर लड़की के 14 अगस्त को लाहौर में छेड़छाड़ और मारपीट का मामला भी सामने आया था.


इन घटनाओं से साफ पता चलता है कि इमरान खान के राज में महिलाओं के लिए पाकिस्तान में हालात कितने खराब हो चुके हैं. सोशल मीडिया पर इस नए वीडियो को लेकर लोग जमकर अपने ग़ुस्से का इजहार कर रहे हैं. वीडियो को जो भी देख रहा है वो इस घटना के प्रति गुस्सा है. 


[tw]https://twitter.com/TahirAshrafi/status/1428743004588855306?s=20[/tw]


वीडियो क्लिप में दो बाइक सवार युवक इस रिक्शे का पीछा करते दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान ये दोनों बार बार रिक्शे में बैठी महिला के साथ लगातार छेड़खानी करते नजर आ रहे हैं. इसी दौरान बाइक पर पीछे बैठा हुआ युवक अचानक से रिक्शे के अंदर कूद जाता है और इस महिला के साथ छेड़खानी करने लगता है. वीडियो में महिला चिल्ला चिल्लाकर मदद की गुहार करती दिखाई दे रही हैं. लेकिन कोई भी व्यक्ति इस मामले में मदद के लिए आगे नहीं आता है. जानकारी के अनुसार ये घटना भी 14 अगस्त के दिन लाहौर की ही है. 


यह भी पढ़ें 


Taliban News: तालिबान के टॉप कमांडर में शामिल है शेर मोहम्मद अब्बास स्तानिकजई, भारत और भारतीय सेना से रहा है पुराना नाता


दिल्ली: भारी बारिश से कई इलाकों में जलभराव, कई अंडरपास यातायात के लिए किए गए बंद



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *