पिता का नाम सुनते ही फूट-फूट कर रोए Babil Khan, वीडियो देख इमोशनल हो जाएंगे आप

0
9
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) आज हमारे बीच मौजूद नहीं हैं. अब उनकी विरासत संभालेंगे उनके बेटे बाबिल खान. बाबिल जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं. इन दिनों, बाबिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बाबिल रोते हुए नजर आ रहे हैं. 

वायरल हुआ बाबिल का वीडियो

बाबिल खान कुछ दिन पहले फिल्मफेयर अवॉर्ड में शरीक होने गए थे और वहां अपने पिता का नाम सुनते ही वो फूट-फूट कर रोने लगे. दरअसल, हाल ही में फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2021 (Filmfare Award 2021) का आयोजन किया गया था, जिसमें इरफान को फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ (Angrezi Medium) के लिए बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था.

 

 

पापा के कपड़े पहन कर गए थे बाबिल

इस अवॉर्ड को लेने के लिए बाबिल (Babil Khan) पहुंचे थे. इस दौरान बाबिल बेहद भावुक हो गए. उनके साथ इस समारोह में हर कलाकार की आंखे नम थीं. बाबिल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. साथ ही यह वीडियो सभी को भावुक कर रहा है. बता दें कि फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2021 का आयोजन 27 मार्च को मुंबई में किया गया था. इस दौरान बाबिल पिता इरफान खान के ही कपडे़ पहनकर यहां पहुंचे थे. 

 

 

29 मार्च को हुआ था निधन

गौरतलब है कि इरफान खान (Irrfan Khan) ने 29 मार्च 2020 को हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया. वह 2 सालों से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे. 28 मार्च को अचानक तबीयत बिगड़ने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां अभिनेता ने अपनी आंखे मूंद लीं.

यह भी पढ़ें- Deepika ने छोड़ दिया ये बड़ा पद, कभी अमिर खान की पत्नी को किया था रिप्लेस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here