पीएम मोदी ने थपथपाई सीएम ठाकरे की पीठ

0
6
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र में कोरोना नियंत्रण के लिए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के प्रयासों की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तारीफ की है। मुख्यमंत्री कार्यालय के अनुसार शनिवार को प्रधानमंत्री मोदी ने मुख्यमंत्री ठाकरे को फोन कर कोरोना की स्थिति की जानकारी ली। इस दौरान प्रधानमंत्री ने राज्य सरकार के कामकाज की तारीफ की। जबकि मुख्यमंत्री ठाकरे ने कोरोना से लड़ाई के लिए प्रधानमंत्री की तरफ से मिल रहे सहयोग के लिए उनका आभार माना।  

मुख्यमंत्री कार्यालय के प्रवक्ता ने बताया कि प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्री ठाकरे को फोन कर राज्य में कोरोनी की दूसरी लहर के बारे में जानकारी ली। इस दौरान मोदी ने दूसरी लहर का अच्छी तरह मुकाबला करने के लिए मुख्यमंत्री की तारीफ की जबकि मुख्यमंत्री ने केंद्र से मिल रहे सहयोग के लिए पीएम का आभार माना। इस दौरान मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री से महाराष्ट्र के अधिक ऑक्सीजन की मांग की।

मुख्यमंत्री ने पीएम को यह भी बताया कि कोरोना की संभावित तीसरी लहर का मुकाबला करने के लिए क्या-क्या उपाय योजना किया जा रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना से लड़ाई में प्रधानमंत्री व केंद्र सरकार शुरूआत से ही महाराष्ट्र का मार्गदर्शन कर रहे हैं। इससे राज्य सरकार  को फायदा मिला है। केंद्र सरकार ने महाराष्ट्र की कई मांगों को माना। इसके लिए उद्धव ने मोदी का आभार माना।  

Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here