पीएम मोदी ने बंगाल चुनाव की जीत पर दीदी को दी बधाई, कही यह बात

0
5
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp



Image Source : FILE PHOTO
पीएम मोदी ने बंगाल चुनाव की जीत पर ममता दीदी को दी बधाई, कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की शानदार जीत के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बधाई दी और आश्वासन दिया कि लोगों की आकांक्षाओं की पूर्ति और कोविड-19 महामारी से जीत में केंद्र की ओर से राज्य सरकार को हरसंभव सहयोग जारी रहेगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर अपने बधाई संदेश में कहा कि ‘पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की जीत के लिए ममता दीदी को बधाई। केंद्र लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने और COVID-19 महामारी पर काबू पाने के लिए पश्चिम बंगाल सरकार को हर संभव समर्थन देगा। पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी के समर्थन के लिए बंगाल के भाई-बहनों का धन्यवाद।’ 

PM Modi Congratulations to Mamata Didi for West Bengal election win

Image Source : TWITTER

PM Modi Congratulations to Mamata Didi for West Bengal election win

मोदी ने ट्वीट कर कहा, ‘‘पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की जीत के लिए ममता दीदी को बधाई। कोविड-19 के खिलाफ विजय हासिल करने और लोगों की आकांक्षाओं की पूर्ति के लिए पश्चिम बंगाल सरकार को केंद्र की ओर से हरसंभव सहयोग जारी रहेगा।’’ प्रधानमंत्री ने इस अवसर पर भाजपा का समर्थन करने के लिए भी पश्चिम बंगाल की जनता का आभार जताया।

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, ‘‘हमारी पार्टी को आशीर्वाद देने के लिए मैं पश्चिम बंगाल के भाइयों और बहनों को धन्यवाद देता हूं। पहले हमारी मौजूदगी नगण्य थी और वहां से आज हमारी मौजूदगी महत्वपूर्ण ढंग से बढ़ी है।’’ प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा पश्चिम बंगाल की जनता की सेवा जारी रखेगी। उन्होंने चुनाव में कड़ी मेहनत के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं के प्रयासों की सराहना की। कड़ा मुकाबला होने के अनुमानों को धता बताते हुए, तृणमूल कांग्रेस पश्चिम बंगाल में प्रचंड बहुमत की ओर बढ़ती दिख रही है। अब तक प्राप्त रुझानों के मुताबिक विधानसभा की 292 सीटों के लिए जारी मतगणना में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस 202 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है जबकि भाजपा 81 सीटों पर आगे है। पिछले विधानसभा चुनाव में महज तीन सीटों पर जीत दर्ज करने वाली भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस को सत्ता से बेदखल करने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी थी लेकिन वह अपने अभियान में सफल नहीं हो सकी।

राजनाथ सिंह ने ममता बनर्जी, स्टालिन को जीत की बधाई दी 

भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस की जीत के लिए ममता बनर्जी और तमिलनाडु में द्रमुक की जीत के लिए एम के स्टालिन को बधाई दी। सिलसिलेवार ट्वीट में सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा प्रमुख जे पी नड्डा और असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल को भी जीत की बधाई दी।

सिंह ने केरल के मुख्यमंत्री और माकपा नेता पिनराई विजयन को भी राज्य में पार्टी की जीत पर बधाई दी। भाजपा के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह ने ट्वीट किया, ‘‘पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को राज्य में विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी की जीत पर बधाई। उनके अगले कार्यकाल के लिए मेरी शुभकामनाएं।’’



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here