प्रेग्नेंसी के बाद Shweta Tiwari ने कैसे पाया परफेक्ट फिगर? जानें एक्ट्रेस के Weight Loss Secrets

0
10
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

फिटनेस की राह पर चलना आसान नहीं है. इसके लिए आपको संतुलित आहार और नियमित व्यायाम की जरूरत होती है. विशेषज्ञों का मानना है कि कोरोना वायरस महामारी और लॉकडाउन ने लोगों के दिमाग को फिटनेस की तरफ सोचने पर मजबूर किया है. ऐसे में टीवी की मशहूर अदाकारा श्वेता तिवारी ने भी इस मंत्र को अपने जीवन में उतारा. एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरों से सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है, जिसमें वो परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती हुईं नजर आईं.



श्वेता तिवारी ने साल 2016 में दूसरे बच्चे को जन्म दिया था. हाल ही में सामने आई तस्वीरों में श्वेता को देखकर हर कोई हैरान है. इतना ही नहीं, श्वेता को देखकर उनके फैंस को भी प्रेरणा मिल रही है. अपनी फिटनेस के लिए श्वेता पिछले 3 सालों से लगातार कड़ी मेहनत कर रही हैं. दो बार मां बनने के बाद, श्वेता ने अपने बिजी वर्क शेड्यूल से वक्त निकालकर अपनी बॉडी पर ध्यान देना शुरू किया.



मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, परफेक्ट फिगर पाने के लिए श्वेता तिवारी ने अपने खाने पर बहुत बारीकी से काम किया और सेट पर भी वो जो कुछ भी खा रही थी, उस पर नजर रखी. एक्ट्रेस के खाने में कार्ब्स, प्रोटीन और वसा का बहुत अच्छा संयोजन रहता है. साथ ही श्वेता खुद को पूरा दिन हाइड्रेट रखने के लिए खूब पानी पीती हैं. साथ ही उन्हें ताजा फलों का जूस और नारियल पानी पीना भी काफी पसंद है.



मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब श्वेता तिवारी शूटिंग नहीं कर रही होती हैं तो अपनी बॉडी पर ज्यादा मेहनत करती हैं. वहीं श्वेता का मानना है कि एक फिट और स्वस्थ जीवन शैली को अपनाने के लिए आपको कम उम्र का होना जरूरी नहीं है. आप फिटनेस पर किसी भी उम्र में काम कर सकते हैं और ये आपको हमेशा पॉजिटिव रिजल्ट ही देता है.

यह भी पढ़ेंः दो फिल्मों के सुपरहिट होते ही क्यों Ameesha Patel ने लगाए अपने माता-पिता पर गंभीर आरोप? जानें पूरा मामला



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here