ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन ने अपने से 23 साल छोटी प्रेमिका से रचाई शादी, जानिए- इश्क की कहानी

0
8
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने अपनी मंगेतर कैरी साइमंड्स के साथ गुपचुप तरीके से शादी कर ली. कैरी पीएम बोरिस जॉनसन से 23 साल छोटी हैं. दोनों लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थी. साल 2019 में दोनों की सगाई की थी. लेकिन कोरोना वायरस महामारी की वजह से वे पिछले साल शादी नहीं कर सके थे. 

इस समय कैरी सिर्फ 33 साल की हैं. बोरिस जॉनसन इससे पहले दो बार शादी कर चुके हैं, जबकि कैरी की यह पहली शादी है. बोरिस जॉनसन ने दूसरी बार एक वकील मरीना व्हीलर से शादी की थी. हालांकि, साल 2018 में दोनों ने अलग होने का फैसला लिया. दोनों के चार बच्चे हैं. मरीना से तलाक होने के बाद बोरिस जॉनसन कैरी से मिले और धीरे धीरे वह एक दूसरे के करीब आ गए. साल 2019 में उन्होंने शादी करने का फैसला लिया. इसके बाद उनकी सगाई हुई. साल 2019 में जॉनसन के प्रधानमंत्री बनने के बाद से ही दोनों एक साथ रह रहे हैं. वहीं, अप्रैल 2020 में उनके बेटे विल्फर्ड लॉरी का जन्म हुआ था.

ऐसे हुई थी दोनों की पहली मुलाकात 

कैरी के पिता ब्रिटेन के बेहद हस्ती हैं. वह विश्व विख्यात न्यूजपेपर ‘इंडिपेंडेंड’ के संस्थापक सदस्यों में से एक हैं. कैरी साइमंड्स साल 2010 में कंजरवेटिव पार्टी में शामिल हो गईं थीं और धीरे धीरे राजनीति में अपना मुकाम बनाने लगी थीं. बोरिस जॉनसन के दूसरी पत्नी से तलाक लेने के कुछ ही दिनों के बाद खबर आई कि ब्रिटेन के प्रधानमंत्री की लाइफ में किसी लड़की की एंट्री हो गई है. वे दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. कैरी ने ट्विटर पर एक ट्वीट में बोरिस जॉनसन की जमकर सराहना की थी. कैरी साइमंड्स ने लिखा था, “बोरिस के भाषण को देखकर काफी अच्छा लगता है. वह डिबेट के दौरान विदेश नीति पर शानदार तरीके से अपनी बात रखते हैं.” इसके बाद से जॉनसन से उनकी पहली मुलाकात हुई थी.

मध्य लंदन में हुआ समारोह का आयोजन 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मध्य लंदन में हुए समारोह में अंतिम समय में मेहमानों को आमंत्रित किया गया था और कहा जा रहा है कि जॉनसन के ऑफिस के सीनियर मेंबर भी शादी की योजना से अनजान थे. कोविड-19 प्रतिबंधों के कारण इंग्लैंड में शादी में फिलहाल में 30 लोग ही शामिल हो सकते हैं. जानकारी के अनुसार, कैथोलिक कैथेड्रल को दोपहर 1:30 बजे अचानक बंद कर दिया गया. वहीं,  करीब 30 मिनट बाद कैरी को लिमो में बिना घूंघट के एक लंबी सफेद ड्रेस में स्पॉट किया गया था.

ये भी पढ़ें :-

चीन में कोरोना वायरस के नए मामले, कुछ इलाकों में लगी पाबंदियां

Mehul Choksi First Photo: डोमिनिका की जेल से सामने आईं भगोड़े मेहुल चोकसी की पहली तस्वीरें, शरीर पर दिखे मारपीट के निशान

Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here