भोजपुरी स्टार Rani Chatterjee ने शेयर की टॉपलेस फोटो, लोग बोले- Katrina Kaif को कर रहीं फॉलो

0
18
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: भोजपुरी इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. रानी ने हाल ही में एक फोटो शेयर की है, जिसे देखने के बाद फैंस हैरान रह गए हैं. फैंस उनकी ये तस्वीर देखने के बाद उनकी तुलना बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से कर रहे हैं. आप भी सोच में पड़ गए होंगे कि आखिर इस फोटो में ऐसा क्या है? तो ऐसे में हम आपकी दुविधा दूर कर देंगे और बताएंगे कि कैटरीना से तुलना की क्या वजह है. 

इस वजह से हो रही कैटरीना से तुलना

दरअसल, कैटरीना कैफ का ‘शीला की जवानी’ गाने में रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के हालिया लुक जैसा ही लुक था. ऐसे में लोगों का कहना है कि उन्होंने कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को कॉपी किया है. इस फोचो में रानी चटर्जी, कटरीना की तरह ही टॉपलेस होकर चादर लपेटे हुए नजर आ रही हैं. 

रानी ने दिया ऐसा कैप्शन

इसको शेयर करते हुए रानी ने कैप्शन में लिखा, ‘वो पहला प्यार….इंटेंस प्रेम कहानी जल्द आ रही है.’ इस फोटो को अब तक 36 हजार से भी ज्यादा बार पसंद किया गया है. इसके साथ ही रानी ने इस फोटो में हितेन तेजवानी को टैक किया है. इसको देखकर यही लग रहा है कि हितेन तेजवानी भी रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के इस प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं. 

 

फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) की फोटो को देखने के बाद फैंस ने उनसे ‘मस्तराम’ के दूसरे सीजन की डिमांड कर दी है. रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी तस्वीरें देखने के लिए फैंस भी बेताब रहते हैं. बता दें, रानी भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं. खेसारी लाल यादव, निरहुआ और पवन सिंह जैसे स्टार्स के साथ उन्होंने कई फिल्मों और गानों में काम किया है. 

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की टॉपर Kangana Ranaut, 12वीं में इस सब्जेक्ट में हो गई थीं फेल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

 



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here