मर्डर केस में फरार चल रहे ओलंपिक विजेता Sushil Kumar के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी

0
8
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: भारत के ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार (Sushil Kumar) की मुसीबत बढ़ती जा रही है. छत्रसाल स्टेडियम (Chhatrasal stadium) में हुई मारपीट और हत्या के मामले में सुशील कुमार के खिलाफ दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने गैर-जमानती वारंट जारी किया है.  

इस हत्या के आरोपी कहे जा रहे ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार (Sushil Kumar) अब भी फरार हैं. हालांकि पुलिस को जानकारी मिली है कि सुशील भागकर हरिद्वार और फिर ऋषिकेश पहुंच गए थे. 

सुशील के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी

आजतक में छपी खबर के हवाले से पता चला है कि सुशील के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया है. दरअसल, दिल्ली पुलिस ने पहले सुशील कुमार के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है. पुलिस के मुताबिक मारपीट मॉडल टाउन इलाके में एक फ्लैट को खाली कराने को लेकर हुई थी. सुशील कुमार का नाम इस मामले में नामजद हैं. दिल्ली एनसीआर के अलावा पड़ोसी राज्यों में सुशील कुमार की तलाश जारी है. लेकिन सुशील का कुछ भी पता नहीं चल पा रहा है. सूत्रों की माने तो वो लगातार अपने ठिकाने बदल रहे हैं. 

ऐसे में सुशील पहलवान समेत नौ लोगों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिए हैं. अदालत ने कहा कि यह हत्या का मामला है आरोपियों का गिरफ्त में आना जरुरी है.

सुशील कुमार की तलाश जारी 

सागर धनखड़ हत्याकांड में सुशील कुमार और उसके करीबियों के खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस के अनुसार सुशील,अजय, प्रिंस, सोनू, सागर, अमित और अन्य के बीच पार्किंग क्षेत्र में झगड़ा हुआ. इसके बाद, पुलिस ने मॉडल टाउन पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (IPC) और शस्त्र अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया.

 



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here