लद्दाख में शूट होगा Laal Singh Chaddha का वॉर सीन! कारगिल में दिखी Aamir Khan की टीम

0
8
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: कोविड के मनोरंजन जगत को काफी ज्यादा नुकसान हुआ है. एक तरफ जहां सिनेमाघरों में ताले पड़े हुए हैं वहीं दूसरी तरफ कलाकार और फिल्ममेकर्स भी काफी ज्यादा पाबंदियों में जान का खतरा मोल लेकर काम कर रहे हैं. बीते काफी वक्त से बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट पर्दे पर नजर नहीं आए हैं. आमिर खान (Aamir Khan) की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) भी कोविड के चलते डिले हो गई है.

जल्द फिर शुरू होगी फिल्म की शूटिंग
आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) की शूटिंग पंजाब में चल रही थी जब पिछले साल लॉकडाउन लग गया. इसके बाद जब लॉकडाउन खुला तो भी काफी सीमित स्टाफ के साथ शूटिंग हुई. हालांकि अब लगता है कि जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग से जुड़ा काम खत्म हो जाएगा. खबर है कि मेकर्स जल्द ही लद्धाख (Laddakh) में फिल्म का वॉर सीन शूट करने जा रहे हैं.

लोकेशन की तलाश में आमिर की टीम
TOI की एक रिपोर्ट के मुताबिक लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) की शूटिंग जल्द ही रिज्यूम होगी और लद्धाख के कारगिल में इसका वॉर सीन शूट किया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कारगिल की अलग-अलग लोकेशन पर आमिर के फोटोग्राफर रेकी करती दिखाई पड़े थे. जानकारी के मुताबिक टीम इसी इलाके में फिल्म का वॉर सीन शूट करेगी. खबर है कि स्टार नागा चैतन्य भी इसी फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगे.

इस फिल्म का रीमेक है लाल सिंह चड्ढा
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये कुल 45 दिन का शेड्यूल होगा जिसमें बहुत सारे एक्शन और वॉर सीन होंगे. मालूम हो कि अद्वैत चंदन के निर्देशन में बन रही ये फिल्म टॉम हैंक की ब्लॉकबस्टर हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प (Forrest Gump) का हिंदी रीमेक है. बात करें आमिर (Aamir Khan) की पिछली फिल्म की तो वह आखिरी बार फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नजर आए थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी.

ये भी पढ़ें

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

  • टैग्स
  • Aamir Khan Movie
  • Aamir Khan Movie Scene
  • Laal Singh Chaddha
  • Laal Singh Chaddha Aamir Khan
  • Laal Singh Chaddha Movie
  • Laal Singh Chaddha Shooting
  • Laal Singh Chaddha War Scene
  • War Scene
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
पिछला लेखदेश में कारोना के हालातों पर बोले राहुल, सरकार को चेतावनी दी लेकिन मेरा मजाक उड़ाया
Team Hindi News Latest

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here