लेटेस्ट फीचर्स के साथ आता है ये वायरलेस नेकबैंड, हाई क्वालिटी साउंड के मामले में OnePlus से टक्कर

0
6
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

म्यूजिक लवर्स के लिए इस समय मार्केट में कई ऑडियो गैजेट्स मौजूद हैं. हर बजट और जरूरत के हिसाब से प्रोडक्ट्स इस समय उपलब्ध हैं. ऑडियो सेगमेंट में जापानी इलेक्ट्रॉनिक कंपनी AIWA ने अपने कुछ नए प्रोडक्ट्स को भारत में हाल ही में पेश किया है, जोकि क्वालिटी, लेटेस्ट फीचर्स और धमाकेदार साउंड से लैस हैं. इस रिपोर्ट में हम आपको Aiwa के प्रीमियम वायरलैस नेकबैंड (Aiwa ESBT 460 ) के बारे में जानकारी दे रहे हैं. आइए जानते हैं, इसकी क्वालिटी, साउंड और फीचर्स के बारे में.  

डिजाइन और फीचर्स
Aiwa ESBT 460 प्रीमियम वायरलैस नेकबैंड का डिजाइन काफी प्रीमियम है और इसमें हाई क्वालिटी मटिरियल का इस्तेमाल किया है. इसकी फिट और फिनिश बेहतर है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 की सुविधा दी गई है.इसमें Lithium ion बैटरी लगी है जोकि फुल चार्ज होने पर 15 घंटे प्लेबैक और 180 घंटे स्टैंडबाय मोड पर रहती है यह फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है, और 2 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है. इसके अलावा इसमें मेमोरी कार्ड लगाने की सुविधा मिलती है, जिसमें आप अपने songs को स्टोर कर सकते हैं, यह फीचर वाकई पैसा वसूल है. इतना ही नहीं इसमें सॉफ्ट मल्टीफंक्शन बटन  दिए गये हैं. जिसकी मदद से वॉल्यूम को कम और ज्यादा किया जा सकता है, इसके अलावा ट्रैक को चेंज करने की भी सुविधा मिलती है. यह 10 मीटर की रेंज में काम करता है. इसका वजन कुल 29 ग्राम है.

साउंड और कीमत
इसमें 8mm के 4 स्पीकर ड्राइवर लगे हैं जोकि काफी बेहतर साउंड देते हैं. इसमें बीट्स और Bass का ऐसा तालमेल है कि म्यूजिक, गेम्स और फिल्म देखते समय काफी मजेदार रहता है. हाई वॉल्यूम में साउंड काफी बेहतर रहता है और आवाज़ फटती नहीं है. कॉल के समय आवाज़ क्लियर और noise फ्री रहती है. Aiwa ESBT 460 वायरलैस नेकबैंड की कीमत 2,999 रुपये है. अगर आप एक प्रीमियम वायरलैस नेकबैंड खरीदने की सोच रहे हैं तो Aiwa ESBT 460 आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है.

OnePlus और Realme से है मुकाबला
Aiwa ESBT 460 वायरलैस नेकबैंड का सीधा मुकाबला. OnePlus Bullets Wireless Z की कीमत 1,799 रुपए है.इसमें 9.2mm के डायनामिक ड्राइवर्स दिए गए हैं. इसमें ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट मिलता है जोकि  10 मीटर की रेंज तक आसानी से काम कर सकता है. इसके अलावा  इसमें USB टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट दिया है. इसमें अलावा realme buds वायरलैस  की कीमत 1599 रुपये है. इसमें 11.2mm ड्राइवर लगे हैं. इसमें 12 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलती है. यह ब्लूटूथ 5.0 को सपोर्ट करता है.

ये भी पढ़ें

Realmi ने लॉन्च किया सबसे सस्ता स्मार्टफोन, इसी दाम के कुछ और फोन्स से करें तुलना

सेकंड हैंड फोन खरीदते समय इन बातों का रखें खास खयाल, ना होने दें नुकसान

Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here