वायरलैस चार्जिंग के फीचर से लैस हो सकता है Apple का नया iPad Pro, साथ ही कंपनी कर रही है iPad mini के नए डिजाइन पर काम

0
8
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

Apple कंपनी वायरलैस चार्जिंग के फीचर के साथ iPad Pro के एक नए मॉडल पर काम कर रहा है. साथ ही कंपनी पिछले छह सालों में पहली बार iPad mini के डिजाइन में भी बदलाव पर काम कर रही है. कोरोना महामारी के दौरान iPad mini की बिक्री में बढ़ोत्तरी देखने को मिली थी और कंपनी आगे भी इसको बरकरार रखना चाहती है. यहीं वजह है कि वो एक बार फिर इसके डिजाइन पर काम कर रही है. Apple अगले साल अपना नया iPad Pro बाजार में उतार सकती है वहीं नए डिजाइन के साथ iPad mini कों इसी साल लॉन्च किया जा सकता है. 

Apple अपने नए iPad Pro के लिए MagSafe चार्जिंग तकनीक परीक्षण कर रहा है. ये एक वायरलैस चार्जिंग सिस्टम है जो का एक चुंबकीय वातावरण पर आधारित है. कंपनी ने इस तकनीक को पिछले साल iPhone 12 के साथ पेश किया था. रिपोर्ट के अनुसार, Apple इस नए iPad Pro में रिवर्स वायरलेस चार्जिंग को भी शामिल कर सकता है, जो iPad को अपने आप में वायरलेस चार्जिंग पॉइंट के रूप में कार्य करने की अनुमति देगा.

इस साल के अंत तक आ सकता है iPad Mini का नया मॉडल 

ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट के अनुसार Apple इस साल के अंत में नए डिजाइन के साथ iPad Mini को लॉन्च कर सकता है. कम्पनी इस नए iPad Mini को संकरे स्क्रीन बेज़ेल्स के साथ रिलीज करेगी. हालांकि अभी  यह स्पष्ट नहीं है कि iPad Pro की तरह ये भी फेस आईडी पर स्विच करेगा या आईपैड एयर की तरह टच आईडी और पावर बटन पर स्विच करेगा.

रिपोर्ट के अनुसार कंपनी iPad Mini के नए डिजाइन में होम बटन को हटाने के विकल्प पर भी काम कर रही है. iPad Mini के साथ ही Apple 10.2-इंच का iPad का एक पतला मॉडल भी रिलीज करने की योजना बना रहा है. दोनों उत्पादों को साल के अंत तक लॉन्च किए जाने की संभावना है. 

यह भी पढ़ें 

Kodak और Thomson के स्मार्ट टीवी पर मिल रहा है शानदार ऑफर्स, कम कीमत में मिलेंगे ये खास फीचर्स

WhatsApp जल्द लॉन्च करेगा डिसअपियरिंग मोड समेत कई शानदार फीचर्स, मार्क जुकरबर्ग और व्हाट्सएप के हेड विल कैथकार्ट ने की घोषणा

Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here