विमान में यात्रा कर रहे शख्स को किया गिरफ्तार, नशे में को पैसेंजर को परेशान करने का आरोप

0
46
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

न्यूयॉर्क से सैन फ्रांसिस्को जाने वाली जेटब्लू की एक उड़ान को सोमवार को मिनियापोलिस में अचानक से लैंडिंग के लिए डायवर्ट करना पड़ा. ऐसा इस वजह से किया गया क्योंकि फ्लाइट में सवार शख्स बार बार कुछ सफेद पदार्थ सूंघता पकड़ा गया, साथ ही उसने मास्क पहनने से इनकार कर दिया और बोर्ड पर एक अन्य यात्री का यौन उत्पीड़न किया. जिसके बाद केबिन क्रू ने फ्लाइट डायवर्ट करने का फैसला लिया और इस यात्री को फ्लाइट से उतारकर गिरफ्तार किया गया.


वहीं इस दौरान की पूरी घटना विमान में सवार एक यात्री ने अपने फोन पर रिकॉर्ड कर ली थी, जिसे वायरलहोग नाम के शख्स ने इंटरनेट पर शेयर किया है. फ्लाइट अटेंडेंट ने बताया कि कि आरोपी यात्री ने कथित तौर पर किसी अन्य यात्री को छुआ और बार-बार बाथरूम जा रहा था. वहीं मिनियापोलिस सेंट पॉल इंटरनेशनल एयरपोर्ट पुलिस ने ने बताया कि न्यूयॉर्क के मैकेनिकविले में रहने वाला बयालीस वर्षीय मार्क एंथोनी पर ड्रग्स लेने का मामला दर्ज किया गया है.


मिनियापोलिस में लैंड हुई फ्लाइटफ्लाइट अटेंडेंट ने बताया कि जब आरोपी यात्री जब नहीं माना तो तय किया गया था कि सभी चार फ्लाइट अटेंडेंट की सहमति से जो प्लेन को सबसे नजदीक जगह लैंड किया जाए. इसलिए प्लेन को मिनियापोलिस में उतारा गया, जिससे प्लेन के अन्य यात्रियों को परेशानी से ना गुजरना पड़े.


यात्री ने महिलाओं को दी गाली


जानकारी के मुताबिक चश्मदीदों के हवाले से पता चला कि यात्री के पास एक सफेद पदार्थ से भरा बैग था, साथ ही बताया कि आरोपी यात्री ने कई बार उसके बगल में बैठी महिला को छूने की कोशिश की और महिला यात्रियों के लिए गलत टिप्पणी की साथ ही नस्लवादी गालियां भी दीं.


इसे भी पढ़ेंः


बांग्लादेश के मंत्री ने पेश की रिपोर्ट, कहा – प्रति व्यक्ति आय में हमारा देश भारत से आगे


Black Fungus को देश के 5 राज्यों ने घोषित किया महामारी, दवाईयों की भी किल्लत


 



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here