शानदार कैमरे के साथ मिल रहे हैं ये बजट स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर्स

0
10
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: देश में अच्छे कैमरे वाले स्मार्टफोन का क्रेज काफी बढ़ रहा है. लोग हर जगह सेल्फी लेते हुए देखे जा सकते हैं. आज आपको कुछ ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपके बजट में फिट बैठ सकते हैं और जबरदस्त कैमरा सेटअप के साथ बाजार में उतारे गए हैं. लगातार ऐसे फोन की डिमांड बढ़ रही है. यह फोन एडवांस फीचर्स से लैस हैं. चलिए इन पर एक नजर डाल लेते हैं.

Samsung Galaxy A31 

देश में सैमसंग के फोन सबसे ज्यादा पसंद किए जाते हैं. सैमसंग के स्मार्टफोन बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के साथ बाजार में उतारे जाते हैं. Galaxy A31 एक शानदार फोन है, जिसकी कीमत करीब 20,000 रुपए है. इसमें 48MP+5MP+8MP+5MP का रियर कैमरा सेटअप और 20MP सेल्फी कैमरा दिया गया है. इसमें 6GB रैम और 128GB स्टोरेज है.

Realme 6 Pro

रियलमी का यह स्मार्टफोन काफी पसंद किया जा रहा है. इसकी कीमत करीब 12000 रुपए है. इसमें 12MP+5MP का जबरदस्त रीयर कैमरा सेटअप और सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा है. यह फोन 3GB और 4GB रैम के वेरिएंट में उपलब्ध है जिसकी कीमत अलग-अलग हैं. इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया गया है.

Poco X2

पोको का यह स्मार्टफोन आप करीब ₹15000 में खरीद सकते हैं. इस फोन में 64MP+2MP+8MP+2MP का शानदार रियर कैमरा सेटअप और सेल्फी के लिए 20MP+2MP का डुअल सेल्फी कैमरा दिया गया है. इस फोन में 6GB रैम और 64GB स्टोरेज दिया गया है. यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 730G प्रोसेसर से लैस है. इस स्मार्टफोन में बड़ी डिस्प्ले दी गई है.

Smartphone की बढ़ानी है स्पीड, तो अपनाएं ये ट्रिक्स

Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here