सत्ता में वापसी पर कश्मीर में दोबारा 370 लगाएगी कांग्रेस? दिग्विजय सिंह के वायरल ऑडियो से सियासत गर्म

0
25
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टूल किट के बाद कांग्रेस के और नए विवाद में उलझ गई है। कोई ताज्जुब नहीं होगा ये जानकर कि इस विवाद में एक बार फिर कांग्रेस के दिग्गज नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ही उलझे हैं। दिग्विजय सिंह का एक सनसनीखेज ऑडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि ये ऑडियो क्लब हाउस का है। इस ऑडियो को बीजेपी ने ही जारी किया है। जिसमें दिग्विजय सिंह कथित तौर पर आर्टिकल 370 की बात करते सुने जा सकते हैं। इस ऑडियो के बाद ये दावा किया जा रहा है कि कांग्रेस अगर सत्ता में आई तो कश्मीर में दोबारा 370 के फैसले पर विचार हो सकता है। 

क्यों विवादों में घिरा ऑडियो?

क्लब हाउस चैट इसलिए विवादों में घिरा बताया जा रहा है क्योंकि उस ग्रुप में पाकिस्तानी रिपोर्टर शाहजेब भी शामिल हैं। दिग्विजय सिंह का ये ऑडियो 12 मई का बताया जा रहा है। जिसमें वो कहते सुने जा रहे हैं कि कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाया गया तब वहां लोकतंत्र नहीं था। सभी को जेल में बंद कर इंसानियत भी खत्म कर दी गई। ऐसे हालात में आर्टिकल 370 को कश्मीर से हटाने का मामला बेहद दुखद है। कांग्रेस जब सत्ता में वापसी करेगी तब इस फैसले पर दोबारा विचार करेगी।

ऑडियो पर गर्माई सियासत

इस वीडियो को जारी किया है बीजेपी के आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने। जिन्होंने क्लब हाउस के पूरे ग्रुप की फोटो शेयर की है। जिसमें कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह भी साफ नजर आ रहे हैं। ये फोटो शेयर करते हुए अमित मालवीय ने लिखा है कि राहुल गांधी के खास दिग्विजय सिंह ने पाकिस्तानी जर्नलिस्ट से कहा है कि बीजेपी सत्ता में आई तो आर्टिकल 370 पर विचार होगा। आखिरी में कमेंट भी किया है कि यही तो पाकिस्तान चाहता है

 



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here