सस्ते दाम में खरीदना चाहते हैं कूलर और टीवी? यहां जानें पूरी डिटेल्स

0
29
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

अगर आप जून के इस महीने में एक नया स्मार्ट टीवी, वाशिंग मशीन या एक कूलर खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपको बता रहे हैं कि Flipkart की Big Saving Day Extension Sale शुरू हो चुकी है और इस सेल में आप Thomson और Kodak के प्रोडक्ट्स पर बेस्ट डील का फायदा उठा सकते हैं. यह सेल 17 जून से लेकर 21 जून तक चलेगी. आइए आपको बताते हैं. इस सेल में मिलने वाले डिस्काउंट और ऑफर्स के बारे में.

इन प्रोडक्ट्स पर मिल रही बेस्ट डील
Flipkart’s Big Saving Day Extension Sale में Thomson के Smart TV, Washing Machines और Air-Coolers पर काफी अच्छे ऑफर्स , डील और एक्सचेंज का फायदा उठा सकते हैं, Thomson के पास इस समय 24 इंच से लेकर 75 इंच तक के स्मार्ट टीवी मौजूद हैं. इस सेल में आप इन्हें बेस्ट प्राइस में खरीद सकते हैं. इस सेल में Thomson के  टीवी को आप 9499 रुपये से लेकर 10,9999 रुपये के बेस्ट प्राइस में खरीद सकते हैं.  Thomson के स्मार्ट टीवी काफी अच्छी क्वालिटी के होते हैं.

मिल रहे शानदार ऑफर्स
Flipkart’s Big Saving Day Extension Sale में Thomson के एयर कूलर पर भी बेस्ट प्राइस ऑफर चल रहा है. Thomson के पास इस समय तीन साइज़ में एयर-कूलर मौजूद हैं, जिनमें 50L, 70L और 90L वाले मॉडल्स शामिल हैं, स्पेशल प्राइस ऑफर्स के तहत आप इन्हें खरीद सकते हैं, इनकी कीमत क्रमशः 5699,7599 और 8299 रुपये है. इसके अलावा कंपनी की वाशिंग मशीन भी आप बेस्ट प्राइस में खरीद सकते है, कंपनी इस समय 6.5kg से लेकर 10.5kg तक की वाशिंग मशीन बनाती है जोकि सेमी-ऑटोमेटिक और फुल-ऑटोमेटिक में उपलब्ध हैं. और इस सेल में इनकी कीमत 6999 रुपये से लेकर 28,499 रुपये तक जाती है.

Kodak के टीवी खरीदें बेस्ट प्राइस में
Flipkart की Big Saving Day Extension Sale में Kodak के स्मार्ट टीवी बेस्ट प्राइस में खरीदने का मौका मिल रहा है. साथ ही अगर आप Axis बैंक का डेबिट या क्रेडिट कार्ड है तो आपको 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा. इस सेल में Kodak का 24 इंच का टीवी आप सिर्फ 8999 रुपये में खरीद सकते हैं. इसके अलावा कंपनी के 32 इंच, 40 इंच, 42 इंच, 43 इंच, 50 इंच, 55 इंच और 65 इंच के स्मार्ट टीवी पर बेस्ट प्राइस ऑफर चल रहा है.  Kodak के स्मार्ट टीवी भी बेहतर क्वालिटी के लिए जानें जाते हैं.

ये भी पढ़ें

वर्क फ्रॉम होम को बनाना चाहते हैं आसान, शानदार फीचर्स से लैस हैं ये Tabs

Online Gaming: कोरोना काल में बढ़ा ऑनलाइन गेमिंग का क्रेज, इतने फीसदी हुआ इजाफा

Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here