सुष्मिता देव ने क्यों छोड़ी कांग्रेस पार्टी? दिया बड़ा बयान

Image Source : PTI
कांग्रेस छोड़कर टीएमसी में शामिल होने वाली सुष्मिता देव ने कहा है कि राहुल गांधी और अभिषेक बनर्जी की जोड़ी धूम मचाएगी।

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी छोड़कर ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने वाली सुष्मिता देव ने अपने फैसले को लेकर बयान दिया है। सुष्मिता देव ने अपने बयान में कहा है कि उनकी कांग्रेस पार्टी से किसी तरह की नाराजगी नहीं थी। इंडिया टीवी को दिए इंटरव्यू में सुष्मिता देव ने कहा कि वह कांग्रेस पार्टी से नाराज नहीं हैं। सुष्मिता देव ने भविष्य में कांग्रेस पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के गठबंधन को लेकर भी बात कही है। इंडिया टीवी से बात करते हुए सुष्मिता देव ने कहा कि भविष्य में राहुल गांधी और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी की जोड़ी धूम मचाएगी।

‘जो जिम्मेदारी मिलेगी उसे पूरी तरह निभाऊंगी’

सुष्मिता देव ने अपने बयान में यह भी कहा कि जब बड़े गठबंधन होते हैं तो उसके बाद छोटी चीजें नहीं दिखेंगी। तृणमूल कांग्रेस पार्टी में अपने रोल पर उन्होंने इंडिया टीवी को बताया कि ममता बनर्जी उन्हें जो जिम्मेदारी देंगी उसे वह पूरी तरह निभाएंगी। बता दें कि कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद सुष्मिता देव पार्टी से इस्तीफा देने के बाद सोमवार को पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गई थीं। पार्टी छोड़ने से पहले तक अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की अध्यक्ष और कांग्रेस प्रवक्ता की जिम्मेदारी निभा रहीं सुष्मिता ने 15 अगस्त को पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी को अपना इस्तीफा भेजा था।

सुष्मिता का ट्वीट. ‘ममता बनर्जी, आपका धन्यवाद’
कांग्रेस छोड़ने के बाद सुष्मिता सोमवार को कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हो गई थीं। तृणमूल में शामिल होने के बाद सुष्मिता ने ‘खेला होबे’ हैशटैग से ट्वीट किया, ‘ममता बनर्जी, आपका धन्यवाद।’ सुष्मिता ने अपने त्यागपत्र में कांग्रेस छोड़ने के कारण का कोई उल्लेख नहीं किया, हालांकि उन्होंने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने के साथ ही खुद को मिले मार्गदर्शन एवं सहयोग के लिए सोनिया गांधी और पार्टी नेतृत्व का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा था, ‘मैं आशा करती हूं जब मैं सार्वजनिक जीवन में नया अध्याय शुरू करने जा रही हूं तो आपकी शुभकामनाएं मेरे साथ होंगी।’



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *