स्लिप में एक फील्डर ने छोड़ा कैच तो दूसरे ने लपका, Video देख हैरान रह जाएंगे आप

0
39
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: क्रिकेट के मैदान पर अक्सर खिलाड़ियों को गजब का कारनामा करते हुए देखा जाता है. कई बार तो फील्डर ऐसे-ऐसे कैच पकड़ लेते हैं जिनकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता है. ऐसा ही कुछ इंग्लैंड में चल रहे घरेलू टूर्नामेंट कांउटी चैंपियनशिप (County Championship)  में भी देखने को मिला है.  

लपका कमाल का कैच 

दरअसल कांउटी चैंपियनशिप (County Championship) में  डरहम (Durham) और  नॉटिंघमशायर (Nottinghamshire) के बीच एक मुकाबला खेला जा रहा था. इस मैच में नॉटिंघमशायर के दो खिलाड़ी बेन कॉम्पटन और बडिंगर ने मिलकर एक बेहतरीन कैच लपका. इस वीडियो का एक कैच सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

बता दें कि डरहम के बल्लेबाज जोनाथन बुशनेल के बल्ले का किनारा लेकर एक गेंद स्लिप में खड़े फील्डर के पास पहुंच गई. लेकिन पहले फील्डर से वो कैच छूट गया और गेंद हवा में उछल गई. मौका देखकर दूसरे फील्डर ने जल्दी से गेंद को पकड़कर एक शानदार कैच लपका. 

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

इस कैच का एक वीडियो नॉटिंघमशायर (Nottinghamshire) ने अपने ट्विटर पर पोस्ट किया. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर आते ही कमाल दिखाना शुरू कर दिया. ये कैच इतना बेहतरीन था कि लोग इस कैच पर तरह-तरह की प्रक्रिया दे रहे हैं.



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here