4GB डेटा वाले बेस्ट प्लान, Jio, Airtel और Vi दे रहे हैं 300 रुपए में ये ऑफर

0
13
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

आजकल फोन के साथ इंटरनेट का इस्तेमाल तेजी से बढ़ गया है. हर कोई अपने फोन में इंटरनेट डेटा पैक रखता है. ऐसे में टेलिकॉम कंपनियां भी ग्राहकों को लुभाने के लिए शानदार ऑफर लेकर आ रही हैं. आपको ऐसे प्रीपेड प्लान मिल जाएंग, जिनमें ज्यादा डेटा, फ्री कॉलिंग की सुविधा और दूसरे बेनिफिट्स भी मिल रहे हैं. हम आपको जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया के कुछ ऐसे प्लान बता रहे हैं. जिसमें आपको डेली 4GB डेटा, फ्री कॉलिंग और दूसरे फायदे मिलते हैं. ये सभी प्लान 300 रुपये से भी कम में हैं. 

Vi का 299 रुपये वाला प्लान- अगर डेली ज्यादा इंटरनेट डेटा इस्तेमाल करते हैं तो आप वोडाफोन-आइडिया का 299 वाला ये शानदार प्लान खरीद सकते हैं. इस प्लान में आपको 28 दिन की वैलिडिटी और हर रोज 4GB डेटा ऑफर किया जा रहा है. खास बात ये है कि इस प्लान में वीकेंड डेटा रोलओवर और डबल डेटा बेनिफिट दिया जा रहा है. आपको इसमें सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS फ्री दिए जा रहे हैं. 

Airtel का 298 रुपये वाला प्लान- आप 300 रुपये से कम में एयरटेल का ये शानदार प्लान ले सकते हैं. इसमें आपको डेली 2GB डेटा दिया जा रहा है. इस प्लान की वैलिडिटी  28 दिन की है. प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS की सुविधा दी जा रही है. आपको एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम और विंक म्यूजिक का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा साथ ही FASTag खरीदने पर 150 रुपये का कैशबैक भी कंपनी ऑफर कर रही है. 

Jio का 249 रुपये वाला प्लान- जियो अपने सस्ते और शानदार इंटरनेट प्लान्स के लिए फेमस है. आप 2 जीबी डेटा प्लान सर्च कर रहे हैं तो आपको जियो का 249 रुपए वाला प्लान मिल जाएगा. इस प्लान में रोज 2GB डेटा 28 दिन की वैलिडिटी के साथ मिलेगा. साथ ही जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1000 FUP मिनट मिलेंगी. आपको 100 SMS रोज मिलेंगे. इसके अलावा जियो ऐप्स का ऐक्सेस भी फ्री मिलेगा.  

ये भी पढ़ें: बेस्ट 3GB डेली डेटा मोबाइल प्लान

Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here