Andhra government will distribute free ration to sex workers affected by epidemic | महामारी से प्रभावित सेक्स वर्कर्स को आंध्र सरकार बांटेगी मुफ्त राशन

0
1
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp


अमरावती, 4 नवंबर (आईएएनएस)। आंध्र प्रदेश सरकार राज्य में सेक्स वर्कर्स को मुफ्त में राशन देगी। कोविड-19 महामारी के कारण ये महिलाएं अपनी बुनियादी जरूरतों को पूरा करने के लिए खासा संघर्ष कर रही हैं।

इससे पहले, सुप्रीम कोर्ट ने सभी राज्यों को सेक्स वर्कर्स को मुफ्त में राशन देने और इसकी जानकारी कोर्ट में पेश करने का निर्देश दिया था।

एक अधिकारी ने कहा कि राष्ट्रीय एड्स नियंत्रण संगठन (एनएसीओ) और अन्य विभागों ने इनकी जानकारी तैयार की और अब नवंबर महीने से इन्हें राशन दिया जाएगा।

एकीकृत बाल विकास सेवा (आईसीडीएस) परियोजना निदेशक कृतिका शुक्ला ने कहा कि राशन की आपूर्ति आंगनवाड़ी केंद्रों के माध्यम से की जाएगी। उम्मीद है कि इससे आंध्र प्रदेश में 1.2 लाख सेक्स वर्कर्स को लाभ होगा। सरकार इन्हें उतना ही राशन देगी, जितना गरीबी रेखा से नीचे (बीपीएल) के परिवारों को देती है।

एसडीजे/एसजीके

Source link

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
Previous articleक्या वाकई बढ़ा है बैंकों का सर्विस चार्ज? वित्त मंत्रालय का आया ये बयान
Next articleMore than 8,50,000 children in America are corona positive | अमेरिका में 8,50,000 से ज्यादा बच्चे कोरोना पॉजिटिव
Team Hindi News Latest

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here