Anupamaa Spolier alert: खून देकर वनराज ने बचाई अनुपमा की जान, तिलमिलाई काव्या ने बनाया नया प्लान

0
8
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (TV Serial Anupamaa) में बीते कई दिनों से रिश्तों की ऊहापोह नजर आ रही है. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि अपने पति वनराज (Vanraj) और काव्या (Kavya) की शादी का दर्द अनुपमा (Anupamaa) सहन नहीं कर पाई. काव्या को गहरा सदमा लगा है. उसे ऐसा सदमा लगा कि वो जिंदगी और मौत से जूझते हुए ICU में पहुंच गई. इस मुश्किल वक्त में वनराज उसका साथ देने के लिए सामने आ गया है. 

वनराज देगा अपना खून

वनराज अनुपमा (Anupamaa) को यूं ही मरने नहीं देगा. ICU में उखड़ रही अनुपमा (Anupamaa) की सांसों को देख वनराज हर संभव प्रयास करेगा. काव्या का खून वनराज का प्रयास देखकर जल उठेगा. अस्पताल में वनराज और समर अनुपमा को बचाने में लगे रहेंगे तभी डॉक्टर्स कहेंगे कि अनुपमा को खून की जरूरत है. हर प्रयास के बाद भी ब्लड बैंक में खून नहीं मिलेगा. ऐसे में वनराज आगे आकर अपना खून देगा और अपनी प्यारी अनुपमा को बचा लेगा. 

वनराज करेगा अनुपमा के लिए प्राथना

वनराज (Vanraj) और समर अस्पताल में अनुपमा (Anupamaa) को जंग लड़ता देख टूट जाएंगे. दोनों हर पल अनुपमा के ठीक होनों की प्राथना करेंगे. घर पर मौजूद पूरा परिवार भी अनुपमा को ठीक करने की दुआ मांगेगा, जिसके बाद अनुपमा को थोड़ी राहत मिलेगी और अनुपमा का ऑपरेशन सफल हो जाएगा. इस सब के बीच काव्या अपनी सुहाग रात खराब होने का दुख मना रही होगी. उसे राखी भी ताने मारने का कोई मौका नहीं छोड़ेगी. काव्या को लग रहा है कि अनुपमा-वनराज के अलग होने के बाद भी दोनों के बीच दूरियां नहीं आई हैं. 

सांस लेने में अनुपमा को होगी दिक्कत

अनुपमा (Anupamaa) के सफल ऑपरेशन के बाद भी उसकी तबीयत बिगड़ने लगेगी और उसे सांस लेने में दिक्कत होगी. इस सब के बीच काव्या एक नया जाल बिछाने की तैयारी करेगी. अनुपमा के खिलाफ काव्या एक नया प्लान तैयार करेगी, लेकिन ये प्लान क्या है इसका अभी किसी को पता नहीं है. फिलहाल काव्या अपनी पहवी रसोई में खीर बनाएगी. बापू जी इस खीर में तुलसी का भोग लगाने लगेंगे कि तभी काव्या भड़क जाएगी और बापू जी पर चिल्लाएगी. इसके जवाब में बापू जी उन्हें तुलसी का भोग लगाने की असल वजह बताएंगे. 
 
अब आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा कि काव्या का अगला कदम क्या होने वाला है. वैसे अब काव्या का वनराज से 9 साल बाद होने वाला मिलन सफल नहीं रहा है. काव्या को बीच सुहागरात में ही वनराज अकेला छोड़कर अनुपमा को बचाने चला गया था. 

ये भी पढ़ें: Balika Vadhu फेम Avinash Mukherjee हो गए हैं इतने बड़े, शर्टलेस बॉडी देख फीमेल फैंस का फिसलेगा दिल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here