Battlegrounds Mobile India: इस हफ्ते लॉन्च हो सकता है गेम, जानें अब तक के अपडेट

0
12
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

PUBG के नए अवतार Battlegrounds Mobile India भारत में लॉन्च होने को तैयार है. टीजर आने के बाद उम्मीद है ये गेम जल्द ही भारत में एंट्री करने को तैयार है. कंपनी ने इसके लॉन्च को लेकर अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन माना जा रहा है क्या गेम इसी हफ्ते लॉन्च हो सकता है. इससे गेम का टीजर कंपनी ने जारी कर दिया था, जिसमें पबजी वाला मैप और जीप दिखाई गई है. 

मिल सकता है ये अपडेट
पबजी में मैप को पार करने के लिए ऐसे कई व्हीकल्स हैं जो गेम में रेंडमली मिलेंगे. इन व्हीकल्स में से एक UAZ जीप में एक साथ चार प्लेयर्स की स्कॉयड बैठ सकती है. इसमें बैठकर ये स्कॉयड मैप को पार कर सकती है. इसके अलावा Erangel मैप को अब बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के टीजर में भी शामिल किया गया है. इस टीजर में मैप  ‘Erangel’ नाम से ही दिखाया गया है. कंपनी ने इस बार इसका नाम बदल दिया है.

कंपनी ने टीजर किया जारी
गेम डेवलप करने वाली कंपनी क्राफ्टन ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक टीजर शेयर किया है जिसने संभावित लॉन्च डेट को लेकर फैंस और गेमर्स की उत्सुकता को बढ़ा दिया है. क्राफ्टन ने फेसबुक पर एक पोस्ट में लिखा “हम जानते हैं कि आप लंबे समय से हमारा इंतजार कर रहे हैं. हम साल की सबसे बड़ी लॉन्च के लिए बहुत उत्साहित हैं! तारीख का अनुमान लगाएं और हमें नीचे कमेंट में बताएं.”  

इस दिन हो सकता है लॉन्च
गेम डेवलप करने वाली कंपनी क्राफ्टन ने बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया को गूगल प्ले स्टोर पर रजिस्ट्रेशन के लिए 18 मई को ही अवेलेबल कर दिया है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि ये गेम 18 जून को लॉन्च किया जा सकता है. पबजी के दीवानों को इस गेम को लेकर काफी उत्सुकता है कि इसमें क्या-क्या हथियार और क्या कुछ खास होगा. 

ये भी पढ़ें

WhatsApp vs Telegram: फीचर्स, सुरक्षा और प्राइवेसी के मामले में कौन-सा ऐप है बेहतर, जानें फुल डिटेल

क्या Smartwatch बन सकती है सिर दर्द का कारण? जानें हकीकत

Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here