Battlegrounds Mobile India गेम के लॉन्च की नई तारीख आई सामने, क्या इस दिन करेगा एंट्री?

0
7
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

PUBG के नए अवतार Battlegrounds Mobile India के लॉन्च को लेकर फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ता ही जा रहा है. इस गेम को लेकर हर दिन नई अपडेट सामने आ रही है. कंपनी भले ही इस गेम की लॉन्चिंग डेट काआधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं किया हो लेकिन इसकी लॉन्चिंग डेट का खुलासा हो रहा है. पहले खबर थी कि ये बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया अगले महीने की दस तारीख को लॉन्च किया जाएगा, वहीं अब खबर आ रही है कि ये गेम जून के मध्य में आ सकता है. 

इस दिन हो सकता है लॉन्च
गेम डेवलप करने वाली कंपनी क्राफ्टन ने बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया को गूगल प्ले स्टोर पर रजिस्ट्रेशन के लिए 18 मई को ही अवेलेबल कर दिया है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि ये गेम 18 जून को लॉन्च किया जा सकता है. पबजी के दीवानों को इस गेम को लेकर काफी उत्सुकता है कि इसमें क्या-क्या हथियार और क्या कुछ खास होगा. 

बैन करने की उठी मांग
वहीं इस गेम के लॉन्च होने से पहले ही इसे बैन करने की मांग भी उठने लगी है. हाल ही में अरुणाचल प्रदेश के विधायक और पूर्व सांसद Ninong Ering ने पीएम मोदी को चिट्टी लिखकर Battleground Mobile India को बैन करने की मांग की थी. उनके अनुसार ये गेम PUBG का ही वर्जन है. Ering का कहना है कि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया बनाने वाली कंपनी ने उसी कंपनी Tencent के ही एंप्लॉइज को हायर किया है, जो चीन की कंपनी है. इसके अलावा उन्होंने बताया कि क्राफ्टन की तरफ से घरेलू गेमिंग कंपनी Nodwin में करीब 22.4 मिलियन डॉलर का निवेशन किया है गया है और ये एक गंभीर विषय है.
 
शुरू हुआ प्री-रजिस्ट्रेशन
बता दें कि Battleground Mobile India देश में कब लॉन्च किया जाएगा इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है. हालांकि क्राफ्टन ने गेम के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन लिंक को 18 मई को ओपन कर दिया गया है. प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू होने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं अगर सब कुछ ठीक रहा तो ये गेम अगले महीने लॉन्च हो सकता है.

ये भी पढ़ें

Instagram New Feature: इंस्टाग्राम ने लॉन्च किया लाइक्स को हाइड करने वाला फीचर, ऐसे करें इस्तेमाल

WhatsApp को केंद्र सरकार ने दिया जवाब, कहा- प्राइवेसी में दखल नहीं लेकिन कई मामलों में देनी होगी जानकारी

Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here