Corona के बारे में Taimur को ऐसे समझाती हैं Kareena, शेयर किया टॉम एंड जेरी का वीडियो

0
7
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) खान बीते कुछ वक्त से लगातार कोविड-19 के बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं. उन्होंने हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट करके फैन्स से अपील की थी कि वे मास्क पहनें और पैनडेमिक संबंधी सभी दिशा-निर्देशों का पालन करें. अब उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसके जरिए उन्होंने बताया है कि महामारी से लड़ाई में वैक्सीन लेना कितना जरूरी है.

टॉम एंड जेरी वीडियो वायरल

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने फेमस कार्टून कैरेक्टर टॉम एंड जेरी (Tom & Jerry) का वीडियो पोस्ट किया है जिसमें दिखाया गया है कि किस तरह वैक्सीन लेने पर कोरोना वायरस (Coronavirus) कमजोर पड़ने लगता है. वीडियो को पोस्ट किए जाने के बाद से लेकर अभी तक 6 लाख 86 हजार से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं. वीडियो को पोस्ट करने के साथ ही करीना ने कैप्शन में अपने विचार लिखे हैं.

बच्चे सब ऑब्जर्व कर रहे हैं

करीना (Kareena Kapoor Khan) ने लिखा, ‘हमें शायद इस बात का अहसास नहीं है कि जो कुछ हो रहा है उसे हमारे बच्चे भी ऑब्जर्व कर रहे हैं और वो भी इन सबसे डरे हुए हैं. हम टिम (तैमूर अली खान) से बात कर रहे थे और उसे समझा रहे थे कि क्यों सभी वयस्कों को वैक्सीन लगना जरूरी है और मुझे लगता है कि ये बात को समझाने के लिए काफी है.’

हमें धैर्य रखने की जरूरत है

करीना ने लिखा, ‘बात इतनी आसान सी है. लेकिन जैसे हम अपने बच्चे को समझा रहे हैं, हमें जरूरत है धैर्य रखने की और हर उस इंसान की मदद करने की जो हमारी मदद करने की कोशिश कर रहा है. दवाओं वाले, फार्मा, अथॉरिटीज और लाखों वॉलंटीयर्स – प्लीज रजिस्टर करें और अपनी बारी आने का इंतजार करें.’ मालूम हो कि 18 साल से अधिक उम्र वालों का वैक्सीनेशन 1 मई से शुरू हो रहा है.

ये भी पढ़ें- Salman Khan को डांस करने में छूटे पसीने, सामने आया ‘Seeti Maar’ का BTS Video 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here