एक बार फिर वकालत करते-करते हसाएंगे Akshay Kumar, खाते में जुड़ी एक और फिल्म

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) साल भर अपनी फिल्मों में व्यस्त रहते हैं. लेकिन हर बार अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेते हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के फिल्मों की इस साल भी काफी लंबी लिस्ट है, इस साल एक तरफ जहां ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) 30 अप्रेल को रिलीज होने वाली है. तो दूसरी ओर उन्होंने फिल्म ‘रामसेतु’ (Ram Setu) की शूटिंग शूरू कर दी है. वहीं अब उन्हें एक और फिल्म मिल गई है.

हाथ लगी एक नई फिल्म

अक्षय (Akshay Kumar) के फिल्मों की लिस्ट इतनी लंबी है कि जैसे ही वह एक फिल्म की शूटिंग खत्म करते हैं, दूसरी फिल्म के शूट पर चले जाते है. हाल ही में जैसलमेर में ‘बच्चन पांडे’ (Bachchan Pandey) की शूटिंग खत्म करने के बाद वह ‘रामसेतु’ (Ram Setu) की शूटिंग के लिए अयेध्या पहुंचे हैं. वहीं अब खबर आ रही है कि उनके हाथ एक और फिल्म लग गई है.

Jolly LLB 3 के लिए चल रही बात

खबरों के मुताबिक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ‘जॉली एलएलबी 3’ (Jolly LLB 3) में नजर आने है. इसे लेकर वह फिल्म के मेकर्स से बात करने में लगे हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार, अक्षय कुमार ‘जॉली एलएलबी 2’ (Jolly LLB 2) के निर्देशक सुभाष कपूर से बात कर रहे हैं. अक्षय (Akshay Kumar) ने बीते दिन सुभाष कपूर के साथ काफी मिटिंग्स की है. ‘जॉली एलएलबी 3’ (Jolly LLB 3) का प्रोडक्शन जैक और वासु बगनानी करेंगे. इससे आगे की जानकारी के लिए इंतजार करना होगा. यही नहीं, ‘ओह माय गॉड’ (OMG: Oh My God!) के दूसरे पार्ट के लिए भी अक्षय (Akshay Kumar) को साइन करने की बात चल रही है, लेकिन इसपर परेश रावल ने इनकार कर दिया है. 

Akshay Kumar के फिल्मों की लिस्ट

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इस साल वह ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi), ‘बेल बॉटम’ (Bell Bottom), ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re), ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj), बच्चन पांडे (Bachchan Pandey), ‘राम सेतु’ (Ram Setu), ‘रक्षाबंधन’ (Rakshabandhan) समेत कई फिल्में हैं. इसके अलावा और कितनी फिल्में अक्षय (Akshay Kumar) इस साल साइन करेंगे ये तो वक्त ही बताएगा.

यह भी पढ़ें- प्रधानमंत्री को रिश्वत देने आए Abhishek Bachchan, रिलीज हुआ Big Bull का दमदार ट्रेलर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link