गायिका Priya Mallick का नया भजन ‘जय हो खाटू श्याम की’ रिलीज के साथ हुआ VIRAL

0
2
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp


नई दिल्ली: गायिका प्रिया मल्लिक (Priya Mallick), जिन्होंने भारत के पहले आध्यात्मिक गायन रियलिटी शो ‘ओम शांति ओम’ जो की स्टार भारत पर प्रसारित हुआ था और अब डिज्नी हॉटस्टार पर स्ट्रीम कर रहा है की पहली रनर अप की ट्रॉफी जीत कर सुर्खियां हासिल की थी. वह अब एक बार फिर से एक और भजन ‘जय हो खाटू श्याम की’ के साथ सुर्खियों में हैं. जो कि अथ भक्ति यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है. और साथ ही यह 84 अन्य म्यूजिक प्लेटफॉर्म  पर भी उपलब्ध होगा.

भाबी जी घर पर हैं के लेखक ने लिखा है भजन

पंकज नारायण और अथ भक्ति द्वारा प्रस्तुत, ‘जय हो खाटू श्याम की’ को साजन अग्रवाल द्वारा लिखा गया है और मनोज संतोषी द्वारा संगीतबद्ध किया गया है, जिन्होंने टेलीविजन पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले कॉमेडी शो ‘भाबी जी घर पर है’ को भी लिखा है. भजन के निर्माता अपूर्वा बजाज और राजेश मस्करा है.

अनूप जलोटा के साथ भी गा चुकी हैं प्रिया

प्रिया मल्लिक (Priya Mallick) बताती हैं कि ‘मैं पहले भी बिहारी लोक भजन गाती थी और यह मेरा तीसरा हिंदी भजन है जिसे मैंने सोलो गाया है.  इससे पहले, मैंने भजन सम्राट अनूप जलोटा जी के साथ भगवान राम पर एक भजन गाया था और एक भगवान श्री कृष्ण का भजन जैजिम शर्मा के साथ गाया था.’

सीकर में है खाटू श्याम मंदिर

खाटू श्याम बाबा आधुनिक काल के एक बहुत प्रसिद्ध देवता हैं जिनका मंदिर भारत के राजस्थान के सीकर जिले में स्थित है. भगवान कृष्ण को सिर चढ़ाने के बाद भक्त बरबरिक या खाटूश्याम (महाभारत का एक पात्र) का चमत्कारी रूप से पुन: सिर वापस आने पर विश्वास करते हैं.

पहले गा चुकीं हैं ये भजन

इससे पहले, प्रिया ने भगवान राम, भगवान कृष्ण, दुर्गा देवी कवच सहित कई लोकप्रिय भजन गाए हैं, जो वर्तमान में विभिन्न संगीत आधारित ओटीटी पर चल रहे हैं.  उन्होंने शास्त्रीय, जैज, सूफी और रॉक जैसी अपनी गायन शैली के लिए बहुत प्रशंसा पाई है.

संगीतकार ने कही ये बात

संगीतकार मनोज संतोषी कहते हैं, ‘मेरे पास टेलीविजन पर कॉमिक लेखन की एक निश्चित शैली है, लेकिन एक भक्ति गीत की रचना मेरे लिए एक सपने की तरह है.  मैं वास्तव में इस नई शुरुआत के बारे में सोच रहा था और प्रतिभाशाली गायिका प्रिया मल्लिक के साथ जुड़कर बहुत अच्छा लगा.  यह सराहनीय है कि कैसे अथ भक्ति और पंकज नारायण ने भक्ति गीतों की शैली को एक नया रूप दिया है.’

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

  • TAGS
  • Apoorva Bajaj
  • Jai Ho Khatu Shyam Ji
  • Manoj Santoshi
  • Pankaj Narayan
  • Priya Mallick
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
Previous articleपाकिस्तान के SC ने अमेरिकी पत्रकार डेनियल पर्ल हत्या मामले में मुख्य संदिग्ध को रिहा करने का दिया आदेश
Next articleनेपाल के पीएम ओली की मुश्किलें बढ़ीं, सुप्रीम कोर्ट ने अवमानना मामले में किया तलब
Team Hindi News Latest

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here