फिर आशिक बनाने आ गई हैं Tanushree Dutta, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) का नाम जब भी चर्चा में आता है तो उनका धमाकेदार गाना ‘आशिक बनाया आपने’ (Aashiq Banaya aapne) तो याद आना लाजमी है. इस गाने में तनुश्री दत्ता की परफॉर्मेंस ने सभी को हिला कर रख दिया था. तनुश्री दत्ता फिल्मों से काफी समय से दूर हैं, लेकिन अगर हम कहें कि वो फिल्मों में वापसी करने की तैयारी कर रही हैं तो आपको हैरत होगी, लेकिन हम आपको यकीन दिलाने के लिए उनका एक वीडियो लेकर आए हैं. इस वीडियो में उनके ट्रान्सफॉर्मेश को देखने के बाद आप भी कहेंगे कि तनुश्री दत्ता वापसी के लिए पूरी तरह तैयार लग रही हैं. 

आशिक बनाने आईं तनुश्री

एक बार फिर तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने ‘आशिक बनाया आपने’ (Aashiq Banaya aapne) पर वीडियो बनकर अपने फैंस को बेचैन कर दिया है. कुछ दिनों पहले तक तनुश्री का वजन काफी ज्यादा था, लेकिन अब उनका बदला रूप देखने को मिल रहा है. उन्होंने खुद को काफी चेंज कर लिया है और वो पहले की तरह धमाकेदार लग रही हैं. सामने आए इस वीडियो को देखने के बाद आपको भी पुरानी ‘आशिक बनाया आपने’ वाली तनुश्री दत्ता याद आजाएंगी. सामने आए वीडियो में ‘आशिक बनाया आपने’ बज रहा है और उस पर थिरकती तनुश्री दत्त नजर आ रही हैं. 

तनुश्री ने पोस्ट किया वीडियो

इस वीडियो को खुद तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने पोस्ट किया है. वे इसमें पार्टी मूड में लग रही हैं. उन्होंने डार्क ग्रीन कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी है. साथ ही उन्होंने खुले बाल रखे हैं. इस वीडियो में वे अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कोई कैप्शन नहीं दिया है.  

 

इस विवाद के चलते सुर्खियों में आई थीं तनुश्री

बता दे, साल 2019 में तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) चर्चा में आई थीं. तनुश्री ने नाना पाटेकर पर मीटू का इल्जाम लगाया था, जिसके बाद वह काफी सुर्खियों में आ गई थीं. बड़े पर्दे से लंबे समय से दूर रहकर तनुश्री काफी सिंपल लाइफ जीती हैं. इतना ही नहीं उनका काफी वजन भी बढ़ गया था, जो उन्होंने अब कम कर लिया है.

ये भी पढ़ें: मजनू भाई की पेंटिंग से Vicky Kaushal हुए इंस्पायर, घोड़े पर खड़े होकर खिंचवाई फोटो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link