Anil Kapoor ने Jackie Shroff से किया ऐसा मजाक, फैंस हो गए कंफ्यूज

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: एवरग्रीन एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने कई फिल्मों में जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) के छोटे भाई की भूमिका निभाई है और उनका ये दमदार कॉम्बो हमेशा सिल्वर स्क्रीन पर ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुआ है. चाहे वह 80 के दशक की फिल्म ‘राम लखन’ हो या 90 के दशक की ‘रूप की रानी चोरों का राजा’, रील ब्रदर्स की जोड़ी ने हमेशा बड़े पर्दे पर शानदार प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीता है. एक बार फिर ये सुपरहिट जोड़ी बॉक्स ऑफिस को हिलाने के लिए तैयार है. लेकिन फिल्म के पहले ही अनिल कपूर के एक ट्वीट ने दोनों के फैंस को हिला कर रख दिया है.

इस ट्वीट ने किया हंगामा 

अनिल कपूर (Anil Kapoor) अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में अपने फैंस को जानकारी देने का एक नया तरीका खोज निकाला. जिसे लेकर उन्होंने अपनी ट्विटर वॉल पर दोनों की दो फोटो शेयर कीं. जिनमें फोटो के साथ कुछ ऐसे काल्पनिक डायलॉग लिखे थे जिन्हें देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक सके.

जानिए क्या है इस ट्वीट में 

पहली तस्वीर में जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर की ओर हथेली दिखाकर कुछ बात करते दिख रहे हैं. इस पर लिखा है, ‘@apnabhidu to me: ‘मैं फिर से 16 – 17 थप्पड़ मारूंगा जैसा कि मैंने परिंदा में मारे थे अगर  नहीं बताया कि हमारी फिल्म कब शुरू होगी!!!”

जबकि, अगली तस्वीर में कपूर उन्हें जवाब देते हुए दिख रहे हैं, ‘Me to @apnabhidu: ‘बहुत जल्द … script पर काम चल रहा है!!!’ अब अनिल कपूर का ये मजाकिया अंदाज लोगों के बीच चर्चा में है. लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं, साथ ही मजेदार कमेंट भी लिख रहे हैं. बता दें कि ये दोनों ही तस्वीरें किसी निजी मुलाकात के दौरान की लग रही हैं. 

इस फिल्म में आखिरी बार आए थे नजर 

दोनों कलाकारों ने आखिरी बार साल 2001 में आई फिल्म ‘लज्जा’ में काम किया था, जो विदेशों में एक बड़ी हिट थी. इस फिल्म में अजय देवगन के साथ सुपरस्टार रेखा, माधुरी दीक्षित और मनीषा कोईराला ने भी सहायक भूमिका निभाई थीं.

इन फिल्मों में आए साथ नजर 

इसके अलावा इस जोड़ी ने ‘राम लखन’, ‘कभी ना कभी’, ‘त्रिमूर्ति’, ‘1942 ए लव स्टोरी’, ‘रूप की रानी चोरों का राजा’, ‘परिंदा’, ‘काला बाजार’, ‘कर्मा’, ‘अंदर बाहर’ जैसी ब्लॉकबस्टर दी हैं. 

अनिल कपूर कहेंगे ‘जुग जुग जियो’ 

इस बीच, काम के मोर्चे पर, अनिल कपूर को आखिरी बार अनुराग कश्यप की ‘एके वर्सेज एके’ में देखा गया था, जो ओफिक्सिक्स पर आधारित थी. कॉमेडी-थ्रिलर में सोनम कपूर भी थीं. अनिल कपूर अगली बार राज मेहता के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में वरुण धवन, कियारा आडवाणी और नीतू सिंह के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

इस फिल्म में दिखें साथ-साथ 

इसके अलावा,  अनिल कपूर (Anil Kapoor) और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) जल्द ही भूषण कुमार, संदीप रेड्डी वांगा, और मुराद खेतानी की रणबीर कपूर और बॉबी देओल वाली फिल्म ‘एनिमल’ (ANIMAL) में साथ काम करने वाले हैं.

इसे भी पढ़ें: Janhvi Kapoor Birthday: एक्ट्रेस का साड़ी अवतार देख फिदा हुए लोग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 



Source link