Dharmendra ने लगवाया कोरोना का पहला टीका, कहा- ट्वीट करते-करते आया जोश

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: बॉलीवुड के वेटरन ऐक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है कि उन्होंने कोरोना की वैक्सीन का पहला डोज ले लिया है.

वैक्सीन लेते हुए वीडियो किया शेयर

हाल ही में धर्मेंद्र (Dharmendra) ने कोरोना वैक्सीन लेते हुए एक वीडियो शेयर किया है. साथ ही उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए फैन्स के लिए एक खास मैसेज भी शेयर किया है जिसमें वह कह रहे हैं ‘ट्वीट करते- करते इतना जोश आ गया और मैं निकल गया कोरोना वैक्सीन लेने. मैं आपको बता दूं कि यह शो ऑफ नहीं है लेकिन यह प्रेरणादायक है.’

 

धर्मेंद्र ने की अपील

वीडियो में आप देख सकते हैं कि धर्मेंद्र (Dharmendra) को नर्स वैक्सीन लगा रही है. वैक्सीन लगने के बाद धर्मेंद्र (Dharmendra) नर्स को आशीर्वाद भी दे रहे हैं. वीडियो में धर्मेंद्र (Dharmendra) ने कहा कि लॉकडाउन है तो उसका पूर्ण  रूप से पालन करें और साथ ही दो गज की दूरी और मास्क है जरूरी.

अपने फार्महाउस में रहते हैं धर्मेंद्र

धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों अपना ज्यादातर समय अपने फार्म हाउस में बिता रहे हैं जहां पर वो जमकर खेती करते हैं और साथ ही अपने साथ रह रहे जानवरों का ख्याल रखते हैं. अपने फार्म हाउस से कई वीडियो धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. 

VIDEO

यह भी पढ़ें- इंडो पोलिश फिल्म ‘NO MEANS NO’ की टली रिलीज डेट, जानिए क्या है वजह 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
पिछला लेखPakistan PM Imran Khan को हुआ Corona, एक दिन पहले ही लगवाई थी China की Covid19 Vaccine
अगला लेखअयोध्या में बनेगा श्रीराम विश्वविद्यालय, UP के उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने दी जानकारी