IND vs ENG: आज होगा सीरीज के विनर का फैसला, ये खिलाड़ी Team India से हो सकते हैं बाहर

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

अहमदाबाद: भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला आज शाम 7 बजे से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. टी20 सीरीज में फिलहाल दोनों ही टीमें 2-2 की बराबरी पर हैं और आखिरी मैच में बाजी मारने वाली टीम इस सीरीज पर अपना कब्जा कर लेगी. 

सीरीज का आखिरी मुकाबला काफी अहम है, ऐसे में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन से कुछ खिलाड़ियों की छुट्टी हो सकती है, और कुछ खिलाड़ियों को आज खेलने का मौका भी दिया जा सकता है. आइए एक नजर डालते हैं उन खिलाड़ियों पर जो आज के निर्णायक मुकाबले में खेल सकते हैं या बाहर हो सकते हैं.

सुंदर और केएल राहुल 

इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी मुकाबले में वॉशिंगटन सुंदर को बाहर बैठाकर राहुल तेवतिया या अक्षर पटेल को मौका दिया जा सकता है. इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टी-20 मैच में सुंदर ने 4 ओवर में 52 रन लुटा दिए थे. इसके अलावा उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला. राहुल और अक्षर दोनों ही गेंद और बल्ले से कमाल दिखा सकते हैं.  

इसके अलावा केएल राहुल की भी आज प्लेइंग इलेवन से छुट्टी हो सकती है. राहुल के बल्ले से पिछली पांच टी-20 पारियों में सिर्फ 15 रन निकले हैं. तीन बार तो राहुल बिना खाता खोले ही आउट हो गए. इंग्लैंड के खिलाफ चल रही सीरीज में राहुल ने 1, 0, 0 और 14 के स्कोर बनाए हैं. ऐसे में केएल राहुल की जगह ईशान किशन को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है. 

नटराजन की भी हो सकती वापसी 

इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी मुकाबले में टीम में यॉर्कर किंग के नाम से मशहूर टी नटराजन की भी टीम में वापसी हो सकती है. नटराजन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली टी20 सीरीज जीत में बेहतरीन खेल दिखाया था. नटराजन चोटिल होने के बाद इंग्लैंड के खिलाफ पहले 4 टी20 में नहीं खेल पाए थे. लेकिन अब वे फिट हैं और वापसी के लिए तैयार हैं. नटराजन को टीम में शार्दुल ठाकुर की जगह मौका दिया जा सकता है.  

भारत की संभावित प्लेइंग XI: ईशान किशन, रोहित शर्मा, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, राहुल चाहर.



Source link