Priyanka Chopra फिर हुईं ट्रोल, ड्रेस को लुंगी से किया कंपेयर

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) उन खूबसूरत हसीनाओं में से एक हैं, जो स्टाइलिश भी हैं और बोल्ड भी. प्रियंका की अदाओं के साथ-साथ लोग उनके फैशन सेंस के भी दीवाने हैं. लेकिन अक्सर वह कुछ ऐसे कपड़े भी चुन लेती हैं, जिसकी वजह से लोग उनके ड्रेसिंग सेंस का मजाक उड़ाते हैं. इस बार भी वह अपने कपड़ों की वजह से ही ट्रोल हो रही हैं. 

प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस 

ग्लोबल एक्ट्रेस और फैशन क्वीन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोफिया वेरगारा के साथ डेविड वेब एक्स स्टॉप कैंसर चैरिटी इवेंट में दिखीं. इसका आयोजन बेवर्ली हिल्स में किया गया था. प्रियंका चोपड़ा इस इवेंट में गिंगम ड्रेस में दिख रही हैं, जो यलो और ब्लैक कलर की थी. ये ड्रेस कॉटन फैब्रिक से बनी थी और इसपर एसिमेट्रिकल पैटन प्रिंट था, इस ड्रेस में डीप कट नेकलाइन के साथ कोल्ड शोल्डर लुक दिया गया था, साथ ही इसमें फुल स्लीव्स के साथ स्टाइलिश लुक देने के लिए हाई-थाई स्लिट्स बनी थी. बता दें, इस ड्रेस को इंटरनेशनल फेमस फैसन डिजाइनर थॉर्नटन ब्रिगाजी ने डिजाइन की थी.

सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने इस आउटफिट के पैटर्न और कलर को लेकर ही सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. ट्रोलर्स उन्हें कई तरह के बेकार कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ लोगों ने तो एक्ट्रेस की ड्रेस की तुलना लुंगी से कर दी. हालांकि, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra इससे पहले भी अपनी अजीबो-गरीब ड्रेस कलेक्शन के लिए ट्रोसर्स का शिकार हो चुकी हैं.   

ऑस्कर्स को लेकर उठे थे सवाल

बता दें कि हाल ही में प्रियंका ने पति निक जोनस के साथ ऑस्कर अवॉर्ड (Oscar Awards) के नॉमिनेशन (Oscar nomination) की घोषणा की थी, जिसे लेकर इंटरनेट पर एक विदेशी पत्रकार से उनकी झड़प हो गई थी. पत्रकार ने प्रियंका और निक की योग्यता पर सवाल उठाया था, जिसका प्रियंका (Priyanka Chopra) ने करारा जवाब दिया था. फैंस को प्रियंका का इस तरह जवाब देना खूब पसंद आया.



Source link

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
पिछला लेखचीन के साथ तनाव के बावजूद ड्रैगन उन देशों की लिस्ट में टॉप पर, जहां से इंडिया ने पिछले साल इंपोर्ट किया