‘Sooryavanshi’ की रिलीज डेट पर आई बड़ी खबर, सुनकर खुशी से उछल पड़ेंगे Akshay Kumar के फैंस

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म ‘सूर्यवंशी (Sooryavanshi)’ की रिलीज डेट को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है. खबर है कि कोरोना काल के कारण लंबे समय फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस अब जल्द ही इसे सिनेमाघरों में देख सकेंगे. फिल्म की रिलीज डेट तय हो चुकी है और रोहित शेट्टी जल्द ही इसका ऑफिशयल ऐलान करने जा रहे हैं. जानिए पूरी खबर…

30 अप्रैल को होगी रिलीज

फिल्म को 30 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा, लेकिन इस बात का ऑफिशियल ऐलान रविवार 14 मार्च को किया जाएगा. हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife के अनुसार ट्रेड एनालिस्ट बता रहे हैं कि अब फिल्म 30 अप्रैल को रिलीज होगी और मेकर्स फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान एक नए पोस्टर के साथ करेंगे. वहीं बॉलीवुड हंगामा से हुई बातचीत में एक सूत्र ने बताया, ‘इग्जिबिटर्स को इस नई डेट के बारे में सूचना दी गई है. उन्हें 30 अप्रैल के दिन को सूर्यवंशी के लिए स्क्रीन बुक करने को कहा गया है. इस बारे में आधिकारिक ऐलान इस रविवार (14 मार्च) को एक नए पोस्टर के साथ किया जाएगा.’ आपको याद दिला दें कि आने वाले कल यानी 14 मार्च को फिल्ममेकर रोहित शेट्टी का जन्मदिन भी है. 

इसे भी पढ़ें: किसे देख भाग रहे थे Taimur Ali Khan? कांच से टकराए फिर मां Kareena Kapoor Khan ने संभाला- देखें VIDEO

24 मार्च 2020 को होनी थी रिलीज

यह फिल्म पहले 24 मार्च 2020 को रिलीज होनी थी लेकिन एक साल बाद यह फिल्म 30 अप्रैल 2021 को रिलीज होगी. इस बीच बीते महीने फिल्म की रिलीज डेट 2 अप्रैल बताई गई थी, लेकिन महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण मेकर्स ने एक बार फिर फिल्म की रिलीज डेट को आगे खिसका दिया. 

ट्रेलर को मिले 8 करोड़ से ज्यादा व्यूज

रोहित शेट्टी की इस फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं. इसके अलावा जैकी श्रॉफ, अजय देवगन और रणवीर सिंह जैसे कलाकार भी फिल्म में अहम भूमिका में नजर आएंगे. यूट्यूब पर फिल्म के बीते साल रिलीज हुए ट्रेलर को अब तक करोड़ों बार देखा जा चुका है. इस ट्रेलर को अब तक 8 करोड़ 86 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. जो बता रहे हैं कि फिल्म को लेकर लोगों में कितना उत्साह है. 

इन फिल्मों नजर आएंगे अक्षय कुमार

इसके साथ ही अक्षय कुमार बेल बॉटम, बच्चन पांडे, अतरंगी रे, पृथ्वीराज और रामसेतु जैसी कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं. 

इसे भी पढ़ें: Priyanka Chopra ने रेड गाउन में दिखाया HOLLYWOOD वाला टशन, दिल थामकर देखिए PHOTOS

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link