Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सुंदर लाल के बाद अब मास्टर भिड़े हुए कोरोना के शिकार

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के मास्टर भिड़े कोरोना वायरस का शिकार हो चुके हैं. हाल ही में जेठालाल के साले सुंदरलाल को कोरोना हुआ था और अब आत्माराम भिड़े का किरदार निभाने वाले एक्टर मंदार चंदवाकर (Mandar Chandwakar) को भी कोरोना हो गया है. 

गोकुलधाम सोसायटी के एकमेव सेक्रेटरी हुए कोरोना पॉजिटिव

फेमस टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के अहम किरदार और गोकुलधाम सोसायटी के एकमेव सेक्रेट्री आत्माराम भिड़े को कोरोना हो गया है. मंदार चंदवाकर (Mandar Chandwakar) ने खुद इस खबर को कन्फर्म किया है. 

मंदार ने खुद की पुष्टि

मंदार (Mandar Chandwakar Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो खुद बता रहे हैं कि वो कोरोना के शिकार हो चुके हैं, साथ ही सभी नियमों का पालन कर रहे हैं. इसके अलावा मंदार ने लोगों से अपील की है कि मास्क जरूर पहनें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और अपना ख्याल रखें. 

 

 

मयूर वकानी भी हो चुके हैं कोरोना पॉजिटिव

आपको बता दें कि मंदार चंदवाकर (Mandar Chandwakar Corona Positive) से पहले मयूर वकानी (Mayur Vakani) कुछ दिनों पहले कोरोना संक्रमित पाए गए थे, हालांकि वो इस वक्त मुंबई में नहीं बल्कि गुजरात में हैं और वो पहले से स्वस्थ हैं.

यह भी पढ़ें- इंडो पोलिश फिल्म ‘NO MEANS NO’ की टली रिलीज डेट, जानिए क्या है वजह 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
पिछला लेखIISc JAM 2021 Result Declared, Here’s Direct Link- results.amarujala.com ·
अगला लेखShilpa Shetty ने शेयर किया फनी वीडियो, गिरते-गिरते बचीं एक्ट्रेस