Urvashi Rautela पीती हैं इतना महंगा पानी, कीमत जानकर आपका सूख जाएगा गला

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

मुंबई: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल ही में अपनी तमिल डेब्यू फिल्म की शूटिंग पूरी की और हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर दिल्ली से लौटते हुए स्पॉट हुईं, अपने एयरपोर्ट ब्लेजर लुक में एलिगेंट अंदाज में लोगों का ध्यान खींचा. लेकिन इस समय एक और बात लोगों की नजर में आ गई. वह है उनके पीने वाले पानी की कीमत. 

लाखों के कपड़े बनते हैं सुर्खियां

वैसे तो उर्वशी आए दिन अपनी लाखों की कीमत वाली ड्रेस और ज्वेलरी के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी ड्रेस और ज्वेलरी ही नहीं बल्कि उनका पीना वाला पानी भी काफी कीमती होता है.

 

विराट कोहली भी पीते हैं ये पानी

हमने इस बार जो खास बात नोटिस की, वह एक पानी की एक बॉटल थी जो पानी की सामान्य बॉटल नहीं थी, यह ‘ब्लैक वॉटर’ थी. इसके पहले भारत में  विराट कोहली जैसी हस्तियां इस कीमती पानी को पीते आए हैं. वहीं अब उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को एयरपोर्ट पर पानी की यह बॉटल ले जाते देखा गया. बताया जाता है कि यह आपको ज्यादा देर तक हाइड्रेटेड रहने में मदद करता है और इससे बॉडी पीएच काफी कंट्रोल रहता है. 

जानिए एक बॉटल की कीमत

इस पानी की एक बॉटल की कीमत एक सामान्य बॉटल की तुलना में अत्यधिक महंगी है. एक्ट्रेस की पानी की बॉटल की कीमत भारतीय रुपए में लगभग 3000-4000 प्रति लीटर है. बीते साल से चल रही महामारी में लोगों ने फिटनेस और इम्यूनिटी पर ध्यान केंद्रित किया है. शायद उर्वशी रौतेला ने भी इसलिए यह कदम उठाया है.

इसे भी पढ़ें: साउथ की ये एक्ट्रेस हैं Tattoo की दीवानी, Samantha और Shruti भी हैं इस टॉप 7 लिस्ट में

इन प्रोजेक्ट में जुटी हैं उर्वशी

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला अपनी आने वाली सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें हम उन्हें रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका निभाते हुए देखेंगे. साथ ही वह मिस्र के सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं और इसके अलावा वह थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ और ‘थिरुटु पायले 2’ के हिंदी रीमेक में भी काम कर रही हैं. बता दें कि ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ नीरज पाठक द्वारा निर्देशित पुलिस अधिकारी अविनाश मिश्रा की एक वास्तविक जीवन की कहानी है. 

इसे भी पढ़ें:  Rakhi Sawant बचपन में थीं बेहद क्यूट, तस्वीरें शेयर कर दिखाया जिंदगी का सफर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link