Family Man बनकर फिर मनोरंजन करेंगे Manoj Bajpayee, सामने आई रिलीज डेट

0
8
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने वेब सीरीज में कदम रखा तो कमाल कर दिया. फैमिली मैन ने पहले ही सबका दिल जीत लिया है और अब एक्टर फिर आ रहे हैं फैमिली मैन के दूसरे सीजन के साथ. जी हां, वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन सीजन 2’ (The Family Man 2) की रिलीज डेट सामने आ चुकी है. 

19 मई को आएगा ट्रेलर

इस सीरीज को यूं तो पहले रिलीज किया जाना था लेकिन कुछ कारणों की वजह से देरी की गई और आखिरकार एक बार फिर फैमिली मैन बन कर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee)  लोगों का मनोरंजन करने आ रहे हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ के अनुसार, दूसरा सीजन 4 जून से अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम कर दिया जाएगा

 

 

तांडव की वजह से बढ़ी रिलीज डेट

अमेजन प्राइम वीडियो की सबसे चर्चित सीरीज में से एक ‘द फैमिली मैन 2’  (The Family Man 2) काफी समय से चर्चा में बनी हुई है. पहले इसे 12 फरवरी को रिलीज किया जाना था लेकिन तांडव सीरीज की वजह से मचे बवाल के कारण ‘द फैमिली मैन 2’  (The Family Man 2) के रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया था. 

लोगों को था बेसब्री से इंतजार

अब अमेजन फैमिली मैन को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार बज बना रहा है. हाल ही में एक ट्वीट कर अमेजन प्राइम इंडिया (Amazon Prime India) ने लिखा कि हर कोई पूछा रहा है कि फैमिली मैन कहां है पर कोई नहीं पूछ रहा कि फैमिली मैन कैसा है. 

 

 

सामंथा अक्किनेनी का बॉलीवुड डेब्यू 

वहीं इस सीरीज के साथ साउथ की टॉप एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) हिंदी सिनेमा में अपना डेब्यू करने जा रही हैं. ‘द फैमिली मैन’ (The Family Man) का पहला सीजन 20 सितम्बर, 2019 को स्ट्रीम किया गया था और लोगों ने इसे काफी पसंद किया था.

यह भी पढ़ें- इब्राहिम की टांगें देख शरमा गईं बॉलीवुड हीरोइनें, लोगों ने पूछा- क्या हुआ भाई? 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here