Fan ने Shane Warne पर कसा तंज, कहा- आपको पता है स्पिन गेंद कैसे काम करती है? ट्विटर पर मिला करारा जवाब

0
21
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (ICC World Test Championship Final) मुकाबले को लेकर ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पूर्व स्पिनर शेन वार्न (Shane Warne) ने कमेंट किया है. उन्होंने किवी टीम में गेंदबाजों के सेलेक्शन को लेकर सवाल उठाए हैं, लेकिन एक फैन ने उनपर ही निशाना साध दिया.

कीवी टीम पर भड़के शेन वॉर्न

शेन वार्न (Shane Warne) ने सख्त लहजे में कहा, ‘मैं ये देखकर काफी निराश हूं कि आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड (New Zealand) की टीम ने किसी स्पिनर को मौका नहीं दिया. इस विकेट पर स्पिन काफी ज्यादा होगी क्योंकि पैरों के निशान पहले ही काफी ज्यादा बन गए हैं. याद रखें अगर विकेट ने स्पिन किया तो भारतीय टीम 275 या 300 से ज्यादा रन बनाएगी. मैच खत्म हो चुका है अगर मौसम ने दखल ने दी तो.’

 

फैंस ने वॉर्न से पूछा अजीब सवाल

एक फैन ने शेन वार्न (Shane Warne) के कमेंट पर तंज कसते हुए कहा- शेन क्या आपको ये बात समझ में आती है कि स्पिन गेंद कैसे काम करती है? जब पिच (Pitch) सूख जाती है, ये पिच नहीं सूखेगी, क्योंकि यहां काफी बारिश (Rain) हुई है. हांलाकि इस यूजर्स उनके कमेंट पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है? लोगों का मानना है कि वॉर्न स्पिन के बादशाह रहे हैं और उनकी समझदारी पर सवाल उठाना बेवकूफी है.

 

 

 

 

 

 

 



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here