Flipkart पर शुरू हुई Mobile Bonanza Sale, इन स्मार्टफोन पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट

0
5
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर Mobile Bonanza Sale की शुरुआत आज से हो गई है. 11 अप्रैल तक चलने वाली इस सेल में पॉपुलर स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके अलावा इन हैंडसेट्स पर कई शानदार ऑफर भी मिल रहे हैं. फ्लिपकार्ट की इस सेल में कई बड़े ब्रांड्स जैसे Apple, Asus, Realme के फोन को कम कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है. आइए जानते हैं सेल में किस फोन पर क्या ऑफर है.

ये हैं ऑफर्स

Flipkart Mobile Bonanza सेल में स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई के ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है. साथ ही एक्सचेंज ऑफर का फायदा भी यूजर्स को दिया जा रहा है. इतना ही नहीं Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर आपको 2,000 रुपये तक का कैशबैक भी मिलेगा.

इन फोन पर मिलेगा डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट की मोबाइल बोनांजा सेल iPhone SE पर 3,000 रुपये की छूट मिल रही है. यहां आपको इस फोन के लिए महज 29,999 रुपये चुकाने होंगे. साथ ही पॉपुलर गेमिंग फोन Asus Rog Phone 3 पर इस सेल में 5,000 रुपये की छूट दी जा रही है. डिस्काउंट के बाद 46,999 रुपये वाले इस फोन की कीमत 41,999 रुपये हो गई है. इनके अलावा लेटेस्ट Realme Narzo 30 Pro पर 1,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है. साथ ही साथ अगर आप Moto G10 Power लेना चाहते हैं तो सिर्फ 9,499 रुपये में इसे ऑर्डर कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें

Redmi Note 9 Discount: सस्ते दाम में मिल रहा रेडमी नोट 9, कैमरे के मामले में इसे देता है टक्कर

64GB स्टोरेज के साथ लॉन्च हुआ Samsung Galaxy Xcover 5, जानें फोन में क्या है खास

Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here