Flipkart बिग सेविंग डे सेल हुई शुरू, Smart TV से लेकर कूलर पर मिल रही है बेस्ट डील

0
6
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

मई का महीना शुरू हो चुका है और हमेशा की तरह इस बार भी खरीदारी करने का मजा आने वाला है. Flipkart बिग सेविंग डे सेल हो चुकी है. अब घर बैठे आप हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं. साथ ही HDFC कार्ड इस्तेमाल करने वालों के लिए भी ऑफर्स हैं. इस कोरोना काल में देश की बड़ी इलेक्ट्रॉनिक कंपनी थॉमसन ने अपने ग्राहकों को राहत देते हुए अपने प्रोडक्ट्स पर बढ़िया ऑफर्स पेश किए हैं.  

सस्ते में मिलेंगे ये इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स
अगर आप इस गर्मी में कूलर, वाशिंग मशीन और एक स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो यह मौका काफी अच्छा है क्योंकि Flipkart की Big Saving Day Sale शुरू हो चुकी है, जोकि 2 से 7 मई तक रहेगी, इस सेल में आपको स्मार्ट टीवी, एयर कूलर और वाशिंग मशीन पर बसत प्राइस डील आपको मिलेगी. इसके अलावा अगर आप HDFC कार धारक हैं तो आपको कई अच्छे ऑफर्स भी मिल सकते हैं.

सिर्फ 9499 रुपये में खरीदें LED TV
Flipkart Big Saving Day Sale पर Thomson के 24 इंच TV को आप सिर्फ 9,499 रुपये में खरीद सकते हैं. इस समय कंपनी 24 इंच TV से लेकर 75 इंच तक के TV बनाती है. इनकी कीमत 9,499 रुपये से लेकर 1,05,999 रुपये तक जाती है.

वाशिंग मशीन और कूलर पर ऑफर्स
इस सेल में Thomson की वाशिंग मशीन पर स्पेशल प्राइस डील चल रही है, जिसमें 6.5 KG से लेकर 10.5 KG तक की वाशिंग मशीन को स्पेशल कीमत 6,990 रुपये से लेकर 9,490 रुपये में ख़रीदा जा सकता है.कंपनी के पास सेमी ऑटोमैटिक और फूली ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन हैं. इसके अलावा इस सेल में Thomson के एयर कूलर पर भी स्पेशल कीमत में ख़रीदे जा सकते हैं. कंपनी के पास इस समय तीन साइज़ में कूलर हैं, जोकि 50 लीटर, 70 लीटर और 90 लीटर में आते हैं. इन्हें स्पेशल कीमत 5699 रुपये से लेकर 9499 रुपये तक में ख़रीदा जा सकता है.

ये भी पढ़ें

Moto Razr पर मिल रही 70 हजार रुपये तक की छूट, यहां सस्ता मिल रहा है दो डिस्प्ले वाला फोन

YouTube पर कंटेंट क्रिएटर से लेकर लाइव स्ट्रीमिंग के लिए ये हैं शानदार माइक, जानें कीमत और फीचर्स

Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here