अगर आप भी हैं PUBG के दीवाने तो आपके लिए है ये खबर, जानें कब लॉन्च होगा गेम

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

PUBG गेम के भारत में लाखों दीवानें हैं. वहीं इन पबजी लवर्स के लिए कुछ खास अच्छी खबर नहीं मिल रही है. पिछले दिनों ये संभावना जताई जा रही थी कि PUBG मोबाइल को भारत में साल 2020 के आखिर में या फिर इस साल की पहली तिमाही तक भारत में लॉन्च कर दिया जाएगा, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि इस गेम के लिए फैंस को अभी और इंतजार करना पड़ सकता है. वहीं रिसेंटली लॉन्च हुआ PUBG: New state के लिए भी भारतीय यूजर्स रजिस्ट्रेशन नहीं करवा सकेंगे.

करना पड़ सकता है इंतजार

PUBG को भारत लाने वाली कंपनी Krafton कंपनी के मुताबिक भारत में PUBG की वापसी की उम्मीद तो है लेकिन इसकी राह काफी मुश्किल लग रही है. कंपनी की मानें तो गेम की भारत में वापसी पर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है. Krafton ने ये साफ कर दिया है कि भारत सरकार जब तक इसको लेकर पूरी तरह से अपनी मंजूरी नहीं दे देती, तब तक पबजी लवर्स को गेम के लिए इंतजार करना पड़ेगा. वहीं अब देखने वाली बात ये होगी कि जब तक ये गेम भारत में आता है क्या तब तक फैंस का एक्साइटमेंट उतना ही रहेगा.

पबजी ने की थी पूरी तैयारी

बता दें कि भारत में पबजी बैन होने के बाद कंपनी Tencent Games से पबजी मोबाइल के राइट्स वापस ले लिए थे. इसके अलावा PUBG Corporation ने भारत में हायरिंग भी शुरू कर दी थी. यही नहीं पिछले साल नवंबर में गेम का टीजर भी लॉन्च कर दिया गया था. जिसके बाद तो लगने लगा था कि गेम जल्द ही भारत में दोबारा एंट्री करेगा. हाल ही में कंपनी ने अनीश अरविंद को पबजी मोबाइल इंडिया का कंट्री मैनेजर भी अपॉइंट किया है. इन सबके को देखते हुए लग रहा है कि कंपनी किसी भी हाल में पबजी को भारत में वापस लाना चाहती है. इसके लिए बस सरकार से हरी झंडी मिलने की देर है.

ये भी पढ़ें

Womens Day 2021 Stickers: इंस्टाग्राम ने इंटरनेशनल वूमेंस डे के मौके पर स्पेशल स्टिकर्स किए लॉन्च, यूज करने के लिए फॉलो करें ये स्टेप्स

शानदार हैं WhatsApp के यह तीन फीचर्स, जानिए कैसे करते हैं इस्तेमाल

Source link