रियलमी और शाओमी को चुनौती देने लिए 19 जनवरी को आ रही हैं ये दो नई स्मार्टवॉच

0
2
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp


इस समय स्मार्टवॉच का क्रेज लोगों में काफी देखने को मिल रहा है. स्मार्टवॉच सेगमेंट में Amazfit काफी पॉपुलर नाम है और कंपनी 19 जनवरी को अपनी दो नई स्मार्टवॉच Amazfit GTR 2e और GTS 2e को भारत में लॉन्च करने जा रही है. Amazfit GTR 2e और GTS 2e स्मार्टवॉच में कई फिटनेस ट्रैकिंग फीचर्स देखने को मिलेंगे. Amazfit स्मार्टवॉच के सभी मॉडल्स अपनी शानदार लंबी बैटरी लाइफ के लिए जाने जाते हैं. ऐसे में इन दोनों नई स्मार्टवॉच में भी आपको मॉडर्न डिजाइन के साथ लंबी बैटरी लाइफ मिलेगी. माना जा रहा है कि इनको किफायती दाम में लॉन्च किया जाएगा.

ये हैं स्पेसिफिकेशंस

Amazfit GTR 2e एक क्लासिक राउंड डिजाइन के साथ आएगी जिसमें रोटेटेबल 1.39 इंच की एमोलेड एचडी डिस्प्ले मिलेगा, इसमें 24 दिनों के बैटरी बैकअप का दावा किया जा रहा है. इसमें 90 स्पोर्ट्स मोड्स के अलावा SpO2 जैसे हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स भी मिलेंगे. इसके अलावा इसमें 50 वॉच फेस. वाटर प्रूफ, स्ट्रेस मॉनिटरिंग, स्लीप मॉनिटरिंग, 24X7 हर्ट रेट मॉनिटर और तापमान सेंसर पेडोमीटर जैसे फीचर्स मिलेंगे. खास बात यह है कि स्मार्टवॉच में टेम्पर्ड ग्लास एंटी फिंगरप्रिंट वैक्यूम कोटिंग भी है.

मिलेगी 14 दिन की बैटरी लाइफ

इसके अलावा बात Amazfit GTS 2e की करें तो यह स्क्वॉयर डिजाइन और रोटेटेबल 1.65 इंच की एमोलेड एचडी डिस्प्ले के साथ आएगी. इसमें 14-दिन की बैटरी लाइफ का दावा है. इसमें 90 स्पोर्ट्स मोड हैं और 5ATM तक वॉटरप्रूफ है. इसके अलावा इसमें SpO2, हर्ट रेट मॉनिटर, स्ट्रेस ट्रैकिंग आदि जैसे फीचर्स भी मिलेंगे.

इनसे होगा मुकाबला

Amazfit GTR 2e और GTS 2e का सीधा मुकाबला रियलमी और शाओमी से होगा. देखा जाए तो क्वालिटी, डिजाइन और फीचर्स के मामले में Amazfit की स्मार्टवॉच रियलमी और शाओमी के कहीं ज्यादा बेहतर मानी जाती हैं. अब देखना होगा ये दोनों स्मार्टवॉच जब भारत में लॉन्च होंगी तो ग्राहकों को कितना पसंद आएंगी.

ये भी पढ़ें

Samsung Galaxy Buds Pro लॉन्च, Apple AirPods Pro से मिलते-जुलते हैं फीचर्स

Samsung Galaxy Unpacked 2021 इवेंट की लाइव अपडेट, Galaxy S21 सीरीज की हो सकती है लॉन्चिंग



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here