Indian Idol 12: Aditya Narayan को बार में लड़की ने मारा था थप्पड़? जानिए क्या था होस्ट का कहना

0
10
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: इन दिनों इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के साथ-साथ होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) भी खूब सुर्खियों में हैं. अब ऐसा लगने लगा है मानों आदित्या का विवादों से चोली दामन का नाता हो. लेजेंड सिंगर किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार का मजाक उड़ाने के बाद अब आदित्य नारायण ने अलीबाग को लेकर विवादित बयान दिया, जिसके बाद उन्हें हाथ जोड़ के माफी मांगनी पड़ी. वैसे आदित्या का विवादों से नया नाता नहीं है, बल्कि ये अपने करियर के शुरुआती दिनों से ही एक न एक विवाद में घिरते रहे हैं. 

एयरपोर्ट पर भी खड़ा हुआ था विवाद

साल 2017 में आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने रायपुर एयरपोर्ट पर विवाद खड़ा कर दिया था तो वहीं वे बार में भी बवाल मचा चुके हैं. आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने रायपुर एयरपोर्ट स्टाफ को चड्डी उतारने तक की धमकी दे दी थी. ये सारा मामला ज्यादा लगेज को लेकर खड़ा हुआ था. इसके बदले स्टाफ ने उनसे 13 हजार रुपये जमा करने को कहा, जिस पर आदित्य तुनक गए और कहा कि 10 हजार से एक रुपया भी ज्यादा नहीं देंगे. स्टाफ से बदतमीजी का वीडियो खूब वायरल हुआ था. 

लड़की ने मारा था थप्पड़?

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) साल 2011 में एक बड़े विवाद में फंस गए थे. वे अपने दोस्तों के साथ बैर में थे और उन्होंने नशे में एक लड़की को कुछ उल्टा-सीधा कह दिया था. खबरें सामने आई थीं कि लड़की ने पलटकर आदित्य को थप्पड़ मार दिया था. मगर इस पर आदित्य का कहना है कि वो अपने दोस्तों के साथ बार में गए थे, जहां विवाद भी हुआ था, लेकिन मामला किसी लड़की से जुड़ा नहीं था और न ही उन्हें थप्पड़ पड़ा था. अब सच क्या था ये तो आदित्य को ही पता होगा. 

पुलिस ने किया था अरेस्ट

साल 2018 में आदित्य नारायण (Aditya Narayan) पर तेज ड्राइविंग करते हुए एक ऑटो रिक्शा को टक्कर मारने का आरोप भी लगा था. वर्सोवा पुलिस ने आदित्य को अरेस्ट किया था. रिक्शे में बैठी महिला ने आदित्य नारायण के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. हालांकि, इस मामले में आदित्य भाग खड़े नहीं हुए थे, बल्कि महिला रिक्शा चालक को अस्पताल लेकर भी गए थे. 

नेहा से रचाया था शादी का ढोंग

ये तो आदित्य नारायण की प्राइवेट लाइफ में हुई घटनाएं हैं, लेकिन इन्होंने प्रोफेशनल लाइफ में फेम के लिए भी विवाद खड़ा किया था. याद हो कि इंडियन आइडल 11 (Indian Idol 11) के दौरान आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने नेहा के साथ शादी का ड्रामा रचाया था. खबरें फैला दी गई थी कि वे नेहा के साथ शो के मंच पर ही शादी करेंगे. इसके बाद फैंस खासे एक्साइटेड हो गए. हालांकि बाद में पता चला कि ये सब पर टीआरपी का खेल था. 

ये भी पढ़ें: Indian Idol 12 मेकर्स का बड़ा फैसला, रातों-रात पूरी टीम को दे दी छुट्टी!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here