सोशल मीडिया पर कन्फ्यूज करने वाली तस्वीर वायरल, आप भी देखकर सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर इसमें है कौन

2
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp


सोशल मीडिया पर तरह-तरह के फोटो, वीडियो देखने को मिलते है. कुछ तो ऐसे होते है कि जिन्हे देखकर हंसी आ जाए, तो कुछ ऐसे होते है जिन्हे देखकर सोचने पर मजबूर हो जाए. इस बार कुछ ऐसा ही सोच में पड़ने वाला फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पत्रकार निकोलस थॉम्पसन ने ट्वीटर पर एक ऐसी फोटो अपलोड की जिससे ट्विटर यूजर्स सोच में पड़ गए.

फोटो में पता लगाना मुश्किल कि आदमी है या जानवर

दरअसल इस फोटो को देखो तो ऐसा लगता है कि एक आदमी काले गरम कपड़े पहन कर पेड़ों और झाड़ियों के बीच से एक बर्फ से ढके क्षेत्र में चल रहा है. हालांकि अगर आप ध्यान से देखेंगे तो इस तस्वीर में साफ लग रहा है कि ये एक आदमी नही बल्कि एक जानवर है.

पत्रकार निकोलस ने साझा की तस्वीर

पत्रकार निकोलस ने अपने ट्विटर की टाइमलाइन पर फोटो साझा करते हुए यूजर्स से सवाल किया कि क्या आप बता सकते हैं कि आखिर इस फोटो में आदमी है या जानवर. आप इस फोटो में एक आदमी को बर्फ में दौड़ते हुए देखेंगे लेकिन असल में अपनी तरफ आता हुआ ये एक कुत्ता है.

2 लाख से ज्यादा लाइक्स अब तक मिले

सोशल मीडिया पर कन्फ्यूजन पैदा करने वाली इस फोटो पर 2 लाख से ज्यादा लाइक्स और करीब 30,000 रीट्वीट हो चुके है. सोशल मीडिया यूजर्स ने इस फोटो पर अपनी-अपनी तरीके से प्रतिक्रियाएं दी. एक यूजर्स ने लिखा कि “मुझे नहीं पता कि ये क्या है, लेकिन यह एक आदमी नहीं है. तो वहीं दूसरे यूजर्स ने कहा कि “जिन लोगों ने एक आदमी को दौड़ते हुए देखा है वो सच से दूर है. असल में दौड़ने वाले इस आदमी में से एक बड़ा कुत्ता नजर आ रहा है.”

ये भी पढ़ें

भारत सरकार ने ट्विटर को दिए खालिस्तान समर्थित 1178 अकाउंट्स बंद करने के दिए निर्देश, नहीं मानी कंपनी तो होगी कार्रवाई

Xiaomi आज भारत में लॉन्च करेगी Mi 11, बेहतरीन फीचर्स के साथ इस फोन को देगा टक्कर



Source link