IPL का कोविड एक्सपीरियंस शेयर करते हुए फूट-फूट कर रोए Tim Seifert, Video वायरल

0
8
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) को कोरोना वायरस (Corona Virus) की दूसरी लहर के बढ़ते प्रकोप के चलते बीच में ही रोक दिया गया. इस बड़ी लगी के बायो-बबल मं लगातार खिलाड़ी और स्टॉफ सदस्य कोरोना से संक्रमित हो रहे थे, जिसके बाद इतना बड़ा फैसला लिया गया. आईपीएल में संक्रमित होने वाले खिलाड़ियों में एक नाम केकेआर (KKR) के खिलाड़ी टिम सीफर्ट (Tim Seifert) का भी था. 

‘सुरक्षित था बायो-बबल’

न्यूजीलैंड के क्रिकेटर टिम सीफर्ट (Tim Seifert) को आईपीएल के दौरान जब कोविड- 19 के लिए पॉजिटिव पाया गया तो एक बार उन्हें लगा जैसे दुनिया थम सी गयी है लेकिन इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा कि उन्हें टूर्नामेंट के बायो बबल के अंदर कभी असुरक्षित महसूस नहीं हुआ.

सीफर्ट (Tim Seifert) ने कहा, ‘आईपीएल से पहले वहां मौजूद इंग्लैंड के खिलाड़ियों से बात की थी और उन्होंने बताया कि सब कुछ अच्छा है. हमने सब अच्छी चीजें ही सुनी जिनमें टूर्नामेंट के लिए की गई तैयारियां भी शामिल थी. यह किसी भी खिलाड़ी के लिये वहां जाने के लिए अच्छा माहौल था और ईमानदारी से कहूं तो मैं​ जितने समय भी वहां (भारत में) रहा, बायो बबल में अच्छा लगा. मैं वहां सुरक्षित महसूस कर रहा था.’ 

बता दें कि सीफर्ट (Tim Seifert) कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम का हिस्सा थे. वह बीमारी से उबरने के बाद न्यूजीलैंड वापसी पर यहां 14 दिन के क्वारंटाइन पर हैं. स्वदेश लौटने के 24 घंटे पहले वायरस से संक्रमित होने के कारण उन्हें लीग स्थगित किए जाने के बावजूद भारत में रुकना पड़ा था. उनका बयान आईपीएल की अन्य टीमों के कुछ खिलाड़ियों के बयानों के विपरीत है. इनमें ऑस्ट्रेलिया के एडम जंपा भी शामिल हैं जिन्होंने कहा था कि वह भारत में आईपीएल बायो बबल के अंदर असुरक्षित महसूस कर रहे थे.

रोने लगे सीफर्ट

सीफर्ट (Tim Seifert) ने कहा, ‘मुझे अलग-थलग कर दिया गया और बताया ​गया कि मेरा परीक्षण पॉजिटिव आया है. सभी के वापस लौटने के बाद मेरा दिल टूट गया. पूरे टूर्नामेंट में से मैं केवल अकेला विदेशी खिलाड़ी था जो भारत में था. तब चीजें थोड़ी वा​स्तविक हो गयी थी. ऐसा लगा कि जैसे दुनिया थम गयी है. मैं वास्तव में नहीं सोच पा रहा था कि आगे क्या होगा और यह इसका डरावना पक्ष था.’ 

 

उन्होंने आगे कहा, ‘आप कई चीजों के बारे में सुनते हैं और मुझे लगा कि ऐसा मेरे साथ भी होने वाला है. अपनी ये बात बताते-बताते सीफर्ट की आंखों में आंसू आ गए और वो फूट-फूट कर रोने लगे. रोते हुए उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.  



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here