IPL 2021 को लेकर BCCI ने किया बड़ा ऐलान, UAE में होंगे बचे हुए 31 मैच

0
12
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: क्रिकेट फैंस का इंतजार अब खत्म हो गया है. भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने फैसला लिया है कि आईपीएल 2021 (IPL 2021) के बचे हुए मुकाबले यूएई में आयोजित किए जाएंगे. इस बात की जानकारी बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने दी है. 

यूएई में होगा आईपीएल 2021

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) की ऑनलाइन होने वाली विशेष आम बैठक (AGM) में फैसला लिया गया है. बीसीसीआई ने एक बयान में कहा, “भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भारत में मानसून के मौसम को देखते इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 सीजन के बाकी मैचों को इस साल सितंबर-अक्टूबर के महीनों में संयुक्त अरब अमीरात में पूरा करने की शनिवार को घोषणा की”.

आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों का आयोजन 19 या 20 सितंबर से हो सकता है. बता दें कि फ्रेंचाइजों में कोरोना के मामले सामने आने के कारण आईपीएल के इस सीजन को बीच में ही स्थगित कर दिया गया था. ऐसे में लीग के सिर्फ 29 मुकाबले ही हो पाए थे. अब बाकी बचे हुए 31 मैच यूएई में होंगे. 

टी20 विश्व कप को लेकर भी हुआ फैसला

इसके अलावा भारत में इस साल होने वाले टी20 विश्व कप को लेकर भी चर्चा की गई. बीसीसीआई अक्टूबर-नवंबर में भारत में होने वाले टी20 वल्र्ड कप को लेकर बीसीसीआई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) से भी बात करेगा.

बयान में आगे कहा है, ‘बीसीसीआई की एसजीएम ने पदाधिकारियों को आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 की मेजबानी पर उचित फैसला लेने के लिए आईसीसी से समय बढ़ाने का अनुरोध किया है’.

बता दें कि 18 अक्टूबर से 15 नवंबर के बीच टी-20 वर्ल्ड कप का आयोजन होना है. 



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here