IPL 2021: क्या दिल्ली के कप्तान की जिम्मेदारी संभाल पाएंगे Rishabh Pant? Ricky Ponting ने दिया जवाब

0
8
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

मुंबई: दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) का मानना है कि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) आईपीएल (IPL) में टीम की अगुवाई करने की अतिरिक्त जिम्मेदारी का लुत्फ उठाएंगे.

नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर के चोटिल होने के कारण पंत (Rishabh Pant) को आगामी आईपीएल के लिए दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) का कप्तान नियुक्त किया गया है.

पोंटिंग ने जमकर की पंत की तारीफ

पोंटिंग (Ricky Ponting) ने फ्रेंचाइजी की मीडिया विज्ञप्ति में कहा, ‘मुझे लगता है कि वह अतिरिक्त जिम्मेदारी का पूरा लुत्फ उठाएंगे. वह उस तरह के इंसान हैं जो जिम्मेदारी पसंद करते हैं, जिसे नेतृत्व करना पसंद है. इसलिए मैं यह देखने के लिए वास्तव में उत्सुक हूं कि वह जिम्मेदारी कैसे संभालते हैं’.

उन्होंने कहा, ‘हम उनकी मदद करेंगे लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं लगता कि उन्हें बहुत अधिक मदद की जरूरत पड़ेगी’.

इस पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पोंटिंग (Ricky Ponting) ने कहा कि नव नियुक्त कप्तान की सहायता करना कोचिंग स्टाफ और सीनियर खिलाड़ियों के काम का हिस्सा होगा.

उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि अगर हम पहले मैच से पूर्व ऋषभ से उसकी कप्तानी के बारे में बात कर सकते हैं तो फिर हमें टूर्नामेंट शुरू होने पर इसकी चिंता करने की जरूरत नहीं है. टूर्नामेंट शुरू होने पर आप कप्तान के ऊपर सुझावों का बोझ नहीं बनाना चाहोगे’.



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here