IPL 2021 पर कहर बनकर टूटा Corona Virus, देखिए पॉजिटिव पाए गए खिलाड़ियों की पूरी लिस्ट

0
58
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: भारत इस वक्त कोरोना वायरस (Corona Virus) के सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है. कोरोना का असर खेल जगत पर भी पड़ रहा है. BCCI ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) को अगला ऑर्डर आने तक स्थगित कर दिया है. इस बड़ी लीग में अलग-अलग टीमों के कई खिलाड़ी इस महामारी से संक्रमित हुए हैं. आइए एक नजर उन खिलाड़ियों पर डालते हैं जो अब तक आईपीएल में कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे. 

अमित मिश्रा और ऋद्धिमान साहा: सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के लेग स्पिनर अमित मिश्रा मंगलावर को कोरोना पॉजिटिव पाए गए. ये आईपीएल में कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले दो सबसे लेटेस्ट केस हैं. इन दोनों खिलाड़ियों के संक्रमित होते ही बीसीसीआई ने आईपीएल 2021 को स्थगित कर दिया. 

केकेआर के भी 2 खिलाड़ी पॉजिटिव: इससे पहले कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) के दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) और संदीप वॉरियर (Sandeep Warrier) के कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव आने के बाद केकेआर और आरसीबी (KKR vs RCB) के बीच सोमवार को होने वाला मैच स्थगित कर दिया गया था. 

सीएसके के खेमे में भी कोरोना: चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के सीईओ काशी विश्वनाथन (Kasi Viswanathan), बॉलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी (Laxmipathi Balaji) और एक बस क्लीनर भी कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे.

देवदत्त पडिक्कल: विराट कोहली की टीम आरसीबी के ओपनर देवदत्त पडिक्कल आईपीएल के शुरू होने से पहले ही 22 मार्च को पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद वो अपने घर में ही क्वारंटाइन हो गए थे. 

डेनियल सैम्स: आरसीबी के ही ऑलराउंडर डेनियल सैम्स अपनी टीम से संक्रमित होने वाले दूसरे खिलाड़ी थे. 3 अप्रैल को चेन्नई पहुंचे सैम्स का पहला टेस्ट निगेटिव आया था, लेकिन बाद में 7 अप्रैल को दूसरे टेस्ट में उन्हें इस वायरस से संक्रमित पाया गया.

एनरिच नोर्तजे: दिल्ली कैपिटल्स का ये तेज गेंदबाज अप्रैल के शुरू में पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज को बीच में छोड़कर भारत आया था. जिसके बाद ये गेंदबाज कोविड टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया. 

अक्षर पटेल: दिल्ली कैपिटल्स से कोरोना की चपेट में आने वाले अक्षर पटेल दूसरे खिलाड़ी थे. अक्षर 28 मार्च को कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे. हालांकि बाद में वो ठीक होकर टीम के साथ जुड़ गए थे. 

नितीश राणा: केकेआर के ओपनिंग बल्लेबाज नितीश राणा आईपीएल के शुरू होने से पहले ही कोरोना की चपेट में आ गए थे. हालांकि कुछ दिन में ठीक होकर वो वापस टीम के साथ जुड़ गए थे. 

किरण मोरे:  मुंबई इंडियंस के विकेटकीपिंग कोच किरण मोरे को 6 अप्रैल को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद क्वारंटाइन में रखा गया था. हालांकि वो भी बाद में ठीक हो गए थे. 



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here