IPL 2021 शुरू होने से पहले ही उड़ने लगा RCB का मजाक, शेयर होने लगे तरह-तरह के मीम्स

0
6
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 14) का 14वां सीजन अब से कुछ ही देर में चेन्नई में पहले मैच के साथ शुरू हो जाएगा. इस साल आीपीएल के पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का मुकाबला पिछले साल की चैंपियन मुंबई इंडियंस (MI) से होगा. विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी आज तक एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाई है. लेकिन फिर भी आरसीबी का फैन बेस बहुत बड़ा है. फैंस हर साल आरसीबी से जीत की उम्मीद करते हैं लेकिन फिर भी उनके हाथ हर साल निराशा ही लगती है. इसी बीच आईपीएल 2021 के शुरू होने से पहले ही लोगों ने आरसीबी का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया है. 

क्या इस साल भी टूटेगा फैंस का दिल?

पिछले 13 साल से हर बार फैंस को एक बार भी आरसीबी (RCB) ने खुशी मनाने का मौका नहीं दिया है. ये टीम 3 बार आईपीएल (IPL) के फाइनल तक जरूर पहुंची है लेकिन हर बार हाथ निराशा ही लगी है. इस साल एक बार फिर इस टीम के दुनियाभर के फैंस खिताब जीतने की उम्मीद लगाए बैठे हुए हैं. सवाल यही है कि क्या विराट उनकी अम्मीदों पर खरे उतर पाएंगे. 

आईपीएल शुरू होने से पहले ही लोग लेने लगे मजे

आईपीएल 2021 (IPL 2021) से पहले ही सोशल मीडिया पर आरसीबी (RCB) को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है. लोग तरह-तरह के मीम्स शेयर करके आरसीबी (RCB Memes ipl) का मजाक उड़ा रहे हैं. तो इस साल ये देखना और भी रोमांचक हो गया है कि क्या विराट की टीम इन ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दे पाएगी.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

क्या खत्म होगा आरसीबी का खिताबी सूखा?

विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी वाली आरसीबी ने अब तक एक बार भी अपने नाम आईपीएल की ट्रॉफी को नहीं किया है. हर साल आरसीबी के पास बड़े-बड़े खिलाड़ियों की भरमार होती है लेकिन फिर भी ये टीम आखिरी समय पर कमाल करने से चूक जाती है. आरसीबी ने अब तक 3 बार आईपीएल का फाइनल खेला है लेकिन बाजी एक बार भी नहीं मारी. विराट कोहली, ए बी डिविलियर्स और ग्लेन मैक्सवेल जैसे सितारों से सजी ये टीम इस साल एक बार फिर खिताब जीतने के इरादे से उतरेगी.      



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here