IPL 2021: Mumbai Indians कैंप से जुड़े Hardik Pandya, Krunal Pandya और Suryakumar Yadav

0
11
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

मुंबई: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच सीरीज खत्म होने के बाद टीम इंडिया (Team India) के क्रिकेटर्स ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) की तैयारियां शुरू कर दी हैं.  हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या और सूर्यकुमार यादव भी इस मेगा टी-20 लीग में धमाल मचाने को बेकरार हैं.

मुंबई कैंप से जुड़े ये 3 खिलाड़ी

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya), क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) 9 अप्रैल से शुरू होने वाले आईपीएल (IPL) से पहले सोमवार को मुंबई इंडियंस की टीम से जुड़ गए. इस फ्रेंचाइजी ने ट्विटर पर इन तीनों का मुंबई पहुंचने का वीडियो पोस्ट किया है.

 

 

 

 

इंग्लैंड के खिलाफ मचाया धमाल

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya), क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) और सूर्यकुमार यादव इंग्लैंड (England) के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया में शामिल थे. भारत ने रविवार को पुणे में तीसरे और आखिरी वनडे में 7 रन से जीत दर्ज की. इसके साथ-साथ सीरीज पर 2-1 से कब्जा जमाया.

 

यह भी पढ़ें- IND vs ENG: क्या सैम कुरेन की शानदार बल्लेबाजी के पीछे है धोनी का हाथ?

 

क्रुणाल का वनडे में डेब्यू

क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने इस सीरीज के दौरान वनडे क्रिकेट में डेब्यू किया लेकिन सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को तीनों मैचों में प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली. सूर्यकुमार ने इससे पहले टी20 सीरीज के जरिए इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था.

 

 



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here