IPL 2021, PBKS v RCB : केएल राहुल की कप्तानी पारी की बदौलत पंजाब ने बैंगलोर को 34 रनों से दी शिकस्त

0
11
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp



Image Source : IPLT20.COM
IPL 2021, PBKS v RCB : केएल राहुल की कप्तानी पारी की बदौलत पंजाब ने बैंगलोर को 34 रनों से दी शिकस्त

अहमदाबाद| कप्तान लोकेश राहुल (नाबाद 91) की शानदार पारी के बाद हरप्रीत बरार की बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत पंजाब किंग्स ने शुक्रवार को यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 26वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 34 रनों से हरा दिया। पंजाब ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 179 रनों का स्कोर बनाया और फिर उसने बेंगलोर को निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट पर 145 रनों पर रोक दिया।

पंजाब की सात मैचों में यह तीसरी जीत है और टीम अब छह अंकों के साथ तालिका में पांचवें नंबर पर पहुंच गई है। बेंगलोर को सात मैचों में दूसरी हार का सामना करना पड़ा है और टीम 10 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर कायम है।

बेंगलोर के लिए कप्तान विराट कोहली ने 35 और रजत पाटीदार ने 31 रन बनाए। हर्षल पटेल ने 31 रन बनाए। पंजाब के लिए हरप्रीत बराड़ ने चार ओवर में 19 रन देकर तीन विकेट चटकाए। उनके अलावा रवि बिश्नोई ने दो और रायली मेरेडिथ, क्रिस जॉर्डन तथा मोहम्मद शमी ने एक-एक विकेट अपने नाम किए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here