IPL 2021:CSK के खिलाफ मैच हारने के बाद भी खुशी से झूम उठे Virat Kohli, जानिए पूरा मामला

0
41
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

मुंबई: आईपीएल 2021 (IPL 2021) का 19 वां मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को 69 रनों से हराया. विराट ब्रिगेड भले ही ये मैच हार गई हो. लेकिन ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की अंतिम ओवर की शानदार बल्लेबाजी से भारतीय कप्तान बेहद खुश हैं और उनकी निगाहें इस साल के अंत में होने वाले टी20 विश्व कप पर लगी हैं.

जडेजा के प्रदर्शन से बेहद खुश हैं कोहली

कोहली (Virat Kohli) ने मैच के बाद कहा, ‘उसकी (जडेजा) की काबिलियत हर कोई देख सकता है. मैं उसे बल्ले और गेंद और मैदान पर प्रदर्शन करते हुए देखकर बहुत खुश हूं’.

उन्होंने कहा, ‘दो महीनों के बाद वह भारतीय टीम के लिए खेलेंगे और आपके मुख्य ऑलराउंडर को बल्ले से अच्छा करते हुए देखना हमेशा सुखद होता है. जब वह अच्छा खेलते हैं और आत्मविश्वास से भरे होते हैं तो इससे कई मौके मिलते हैं’.

20वें ओवर में बने 37 रन 

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने काफी तेज पारी खेली और महज 28 गेंदों में 221.42 की स्ट्राइक रेट से 62 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 4 चौके और 5 छक्के जड़े. रवींद्र ने 20वें ओवर में 5 छक्के और 1 चौके की मदद से खुद तो 36 रन बनाए, लेकिन एक नो बॉल की वजह से चेन्नई सुपर किंग्स के खाते में कुल 37 रन जुड़ गए.

चेन्नई ने बैंगलोर को दी करारी शिकस्त

आईपीएल 2021 (IPL 2021) का 19 वां मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को 69 रनों से हराया. मुकाबलों ने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 20 ओवर 4 विकेट खोकर 191 रन बनाए. जवाब में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 122 रन ही बना सकी.



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here